Tuesday, Dec 07, 2021
-->
taapsee angry at kangana for farmer agitation propaganda teacher'''''''' should not be made anjsnt

किसान आंदोलन को लेकर कंगना पर भड़कीं तापसी, कहा- 'प्रोपेगेंडा टीचर' न बने

  • Updated on 2/4/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कृषि कानून के खिलाफ दिल्ली बॉर्डर पर हो रहे आंदोलन की आवाज अब विदेश तक पहुंच गई है। अमेरिकी पॉप सिंगर रिहाना ने हाल ही में इस आंदोलन को लेकर ट्वीट किया। जिसके बाद ये आंदोलन अंतराष्ट्रीय सुर्खियों में आ गया है। 

अमेरिकी पॉप सिंगर के ट्वीट के बाद बॉलीवुड के भी कई सितारों ने इस आंदोलन को लेकर ट्वीट किया जिसमें से कुछ लोग सही बता रहे हैं तो कुछ इसके विरोध में खड़े हुए हैं। ऐसे में इस किसान आंदोलन के खिलाफ पहले ही दिन से खड़ी कंगना रनौत (Kangana ranaut)  पर अब बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने निशाना साधा है।

भारत के खिलाफ कैंपेन का प्लान ट्वीट कर बुरी फंसी ग्रेटा, कंगना ने कहा- एक ही टीम में सारे पप्पू

तापसी ने कहा ये
तापसी पन्नू ने ट्वीट करते हुए लिखा-अगर एक ट्वीट आपकी एकता को तोड़ता है, एक मजाक आपके विश्वास को चीर देता है या एक शो आपके धार्मिक विश्वास को चीर देता है तो आपको अपने विश्वास के सिस्टम को मजबूत करने की जरूरत है, दूसरे के लिए  'प्रोपेगेंडा टीचर' न बने।आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं हुआ है कि तापसी पन्नू कंगना के खिलाफ खड़ी हुई हों। इससे पहले भी वो कंगना पर निशाना साध चुकी हैं।

कंगना ने साधा ग्रेटा पर निशाना
इसके साथ ही स्वीडन की पर्यावरण कार्यकर्ता ग्रेटा थनबर्ग (Greta Thunberg) ने भारत में चल रहे किसान आंदोलन के समर्थन में एक ट्वीट किया। जिसे कुछ देर बाद ही ग्रेट थनबर्ग ने डिलीट कर दिया था।  ग्रेटा की इस हरकत पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने उन्हें आड़े हाथों ले लिया। कंगना ने ट्वीट कर लिखा, 'इस पागल लड़की ने लेफ्ट वालों के लिए एक नई मुसीबत खड़ी कर दी। भारत को अस्थिर करने के उनके इंटरनेशनल प्रोपेगेंडा को ट्वीट कर दिया है, जो कॉन्फिडेंशियल रहा है। सब पप्पू एक ही टीम में हैं।'

किसानों पर कंगना के ट्वीट के खिलाफ अकाली दल ने खोला मोर्चा, ट्विटर को भेजा नोटिस

ग्रेटा ने शेयर किया था एक डॉक्यूमेंट
 बता दें कि ग्रेटा ने जिस डॉक्यूमेंट को शेयर किया था, उसमें भारत सरकार पर किसान आंदोलन के समर्थन में अंतर्राष्ट्रीय दबाव बनाने की पूरी प्लानिंग साझा की गई थी। जब ग्रेटा को इस ट्वीट के लिये ट्रोल किया जाने लगा तो उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंनो आनन-फानन में इस ट्वीट को डिलीट कर दिया, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी, कई लोगों ने इस ट्वीट का स्क्रीनशॉट ले लिया था और इसे धड़ल्ले से सोशल मीडिया पर शेयर पर किया जाने लगा। ट्विटर पर देखते ही देखते ग्रेटा की इस पोस्ट को लेकरएक्सपोज ग्रेटा ट्रेंड करने लगा।

पढ़ें बॉलीवुड की ये खबरें....

 

comments

.
.
.
.
.