Sunday, Apr 18, 2021
-->
tajmahal agra uttarpradesh up police cisf sobhnt

उत्तरप्रदेश: आगरा के ताजमहल में किसी ने दी बम रखने की धमकी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

  • Updated on 3/4/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। उत्तरप्रदेश (Uttapradesh) के आगरा (Agra) के ताजमहल (Tajmahal) के बम होने की खबर से ने अचानक वहां हड़कंप मचा दिया था।  किसी ने पुलिस को जानकारी दी थी कि किसी न वहां बम रख दिया है। जिसके बाद पुलिस के आलाधिकारी वहां पहुंचे और उन्होंने  सभी पर्यटकों को ताजमहल से बाहर निकाला। जिसके बाद वहां एक सर्च ऑपरेशन चलाया गया। जिसमें कोई बम नहीं मिला। बता दें जिस समय सीआईएसएफ के लोग पर्यटकों को बाहर निकाल रहे थे। उस समय उनकी पर्यटकों से नोकझोक भी हुई थी।  

संक्रमित हो चुके लोगों में कोविशील्ड ज्यादा प्रभावी, एंटीबॉडी का बढ़ रहा स्तरः स्टडी 

ताजमहल में चलाया गया सर्च ऑपरेशन 
बता दें पुलिस ने सीआईएसएफ को इसकी जानकारी दी है। जिसके बाद सीआईएसएफ ने पूरे ताजमहल का सर्च ऑपरेशन चलाया जिसमें उवको कुछ भी हाथ नहीं लगा है। पुलिस ने बताया कि उन्हें एक फोन आया था। जिसमें कहा गया था कि ताजमहल में बम रखा गया है। जो जल्द ही फट जाएगा। इसके बाद सीओ सदर की अगुवाई में वहां एक अभियान चलाया गया। पुलिस ने इसके अलावा जिस शख्स ने फोन लगाया था। उसे गिरफ्तार कर लिया है।  

कोरोना काल के दौरान बंद हुए प्रधानमंत्री के विदेश दौरे की जल्द होगी शुरुआत

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
गौरतलब है कि आईजी ने कहा है कि बम की खबर झूठी निकली है। किसी सिर फिरे ने पुलिस को बेवकूफ बनाया था। पुलिस ने उसे पकड़ लिया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। पुलिस ने बताया है कि बम की खबर झूठी निकली है। पुलिस अब उससे पूछताछ कर रही है कि उसने बस ऐसे ही कहा था या फिर इसके पीछे कोई गंभीर साजिश है। 

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें... 

comments

.
.
.
.
.