Wednesday, Jun 29, 2022
-->
Tata motors Elon Musk Tesla Electric vehicle sobhnt

टाटा ने 'मस्क' के लिए ट्वीट में लिखा, 'आजकल तेरे मेरे प्यार के चर्चे हर अखबार में'

  • Updated on 1/16/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। टाटा मोटर्स (Tata motors) का एक ट्वीट इस समय वायरल हो रहा है। जिसने पूरे देश में खलबली मचा दी है। लोग सोचने को मजबूर हो रहे हैं।  टाटा मोटर्स ने अपने इलेक्ट्रिक मोबिलिटी अकाउंट से एक ट्वीट किय है जिसमें उसने कहा है कि आज कल तेरे मेरे प्यार के चर्चे हर अखबार में । इस गाने के लाइन के साथ टाटा मोटर्स ने एलन मस्क (Elon Musk) का जिक्र किया है। जिसके लोग भारतीय बाजार में कयास लगाए जा रहे हैं कि टाटा और टेस्ला बाजार में एक साथ आन वाले हैं। 

जानिए कौन हैं मनीष कुमार जो बने कोरोना वैक्सीन लगवाने वाले पहले भारतीय

टाटा ने ट्वीट को हटाया
बता दें हालांकि टाटा मोटर्स ने अपना अकाउंट से अब इस ट्वीट को हटा लिया है। मगर उनके इस ट्वीट ने बाजार में हलचल पैदा कर दी है। लोग चर्चा कर रहे है कि कहीं ऐसा तो नहीं को टाटा मोटर्स टेस्ला के साथ भारत में कुछ बड़ा करने वाली है। बता दें टाटा मोटर्स की तरफ से बॉलीवुड गाने की लाइन,आज कल तेरे मेरे प्यार की चर्चे हर अखबार में। इसके साथ लोग हैशटैग का इस्तेमाल करते हुए लिख रहे हैं कि ##WelcomeTesla #Teslaindia  

वैक्सीन लगवाने वाले पहले सांसद बने डॉ. महेश शर्मा, फ्रंटलाइन हेल्थकेयर वर्कर के रूप में लगा टीका 



टाटा ने दी सफाई

बता दें औपचारिक तौर पर टाटा मोटर्स ने अभी तक टेस्ला के साथ किसी तरह की कोई योजना का खुलासा नहीं किया है।। हाल में टाटा के एक प्रवक्ता ने भी कहा था कि टेस्ला के साथ अभी किसी तरह की कोई  योजना नहीं बनी है। मगर जिस तरह से लोग कयास लगा रहे हैं। उसे देखकर लगता है कि जल्दी ही दोनों बड़ी कंपनियां हाथ मिला सकती हैं। बता दें हाल मे टेस्ला ने भारतीय बाजार में आने का भी ऐलान किया था।  

वैक्सीन को लेकर भावुक हुए पीएम, बोले- अस्पताल से कई साथी वापस नहीं आए

शेयर में आई तेजी
बीते दिनों पहले टाटा के शेयर में तेजी भी देखी गई थी। जिसका कारण लोग टाटा और टेस्ला की पार्टनरशिप को ही मान रहे हैं। वहीं शुक्रवार को कंपनी के शेयर के दाम 246 से करीब 265 के लेवल तक पहुंच गए थे। जबकि इससे पहले टाटा के शेयर 127 रुपए के आसपास थे। कंपनी के शेयर के दाम  कोई ज्यादा पहले नहीं बल्कि पिछले साल अक्टूबर के हैं। जब टाटा के शेयरों के दाम लगभग समान बने हुए थे। कंपनी ने मगर पिछल कुछ महीनों में ही अपने शेयरों में जोरदार छलांग मारी है और इनमें भारी बढ़ोत्तरी देखी है। 

मगर ने फिलहाल अभी तक कोई ऐसा खुलासा नहीं किया है। जिसमें उसने बताया हो कि वह टेस्ला के साथ देश में कुछ करना चाह रहा है मगर हो सकता हैं कि दोनों कंपनियां जल्द ही अपने पार्टनरशिप का खुलासा कर दें। 

 

यहां पढ़ें अन्य बड़ी खबरें...

  

comments

.
.
.
.
.