Friday, Aug 19, 2022
-->
the-approval-of-chhath-on-the-banks-of-yamuna-aap-mla-from-the-lg-and-bjp-mp-from-the-cm

यमुना किनारे छठ को मंजूरी आप विधायक ने उपराज्यपाल से तो भाजपा सांसद ने मुख्यमंत्री से की मांग 

  • Updated on 10/30/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। छठ आयोजन को मंजूरी मिली तो आम आदमी पार्टी के पूर्वांचल विधायक संजीव झा और उत्तरी पूर्वी दिल्ली के सांसद, भाजपा नेता मनोज तिवारी आमने सामने आ गए। मनोज तिवारी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री को पत्र लिखा तो वहीं संजीव झा ने उपराज्यपाल को पत्र लिखा। 
    संजीव झा ने एलजी अनिल बैजल से युमना किनारे छठ पूजा करने की अनुमति देने का आग्रह किया है। उन्होने कहा कि चूंकि छठ पूजा में आस्था रखने वाले लोग व्रत से पहले घाटों और नदियों की सफाई भी करते हैं, छठ पूजा से कभी भी युमना में प्रदूषण नहीं होता है। छठ पूजा पूर्वांचलवासी का आस्था और विश्वास का पर्व है इसलिए यमुना में भी मंजूरी दी जाए। 
     मनोज तिवारी ने अरविंद केजरीवाल से कहा कि आप डीडीएमए के सदस्य हैं। आपने डीडीएमए की मीटिंग में इस मुद्दे पर चुप्पी क्यों साध ली। आपकी सरकार ने यमुना किनारे छठ करने के लिए प्रस्ताव क्यों नही भेजा। आप शुरू से ही छठ के विरोध में खड़े थे इसलिए आप चुप रहे। डीडीएमए में कोई भाजपा का सदस्य नही है। यमुना पर छठ के लिए आपकी सरकार ने कोई प्रस्ताव नहीं रखा। 
     उन्होने कहा कि कृपया अपनी सरकार का प्रस्ताव जनता के सामने रखें ताकि सब दूध का दूध पानी का पानी हो जाए। डीडीएमए की तुरंत एक एमरजेंसी मीटिंग बुलाई जाए और उसमें भाजपा के सांसदों को भी निमंत्रित करे और यमुना किनारे छठ की मंजूरी दी जाए। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.