Saturday, Mar 06, 2021
-->
top-news-morning-bulletin-22nd-january-2021-sobhnt

Morning Bulletin: सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें, अभी तक की बड़ी खबरें

  • Updated on 1/22/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आज सुबह से अब तक देश प्रदेश में कई बड़ी घटनाएं घटी हैं। अगर आप से भी मिस हो गई हैं अभी तक की ये Top खबरें तो पढ़ें हमारा क्विक न्यूज सेग्मेंट। 

Coronavirus Live: देश में कोरोना के सक्रिय मामलों की संख्या 1 लाख 85 हजार 826
coronavirus-latest-updates-india-covid-kmbsnt देशभर में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर थमता हुआ नजर नहीं आ रहा है। भारत (India) में कोरोना से अब तक 1,06,26,200 लोग संक्रमित हो चुके हैं।  

 

पीएम मोदी और योगी देश के सबसे लोकप्रिय नेता, आज चुनाव हो तो भी BJP को मिलेगा बहुमत
coronavirus pendemic narendra modi yogi adityanath popularity sobhnt कोरोना (Corona) महामारी (Pendemic) और सीमा पर तनाव के बीच देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) की लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है। 

आज होगी CWC की बैठक, नए अध्यक्ष के लिए चुनाव होने की संभावना
congress-rahul-gandhi-party-election-president-sobhntकांग्रेस (Congress) शुक्रवार को अपनी शीर्ष नीति निर्धारण इकाई कांग्रेस कार्य समिति (CWC)) की बैठक करने जा रही है ।

किसान संगठनों ने 11वें दौर की वार्ता से पहले खारिज किए मोदी सरकार के प्रस्ताव
farmers leaders rejected modi bjp govt proposal agricultural laws movement rkdsntतीन विवादास्पद कृषि कानूनों को डेढ़ वर्षों तक के लिए निलंबित रखने और गतिरोध समाप्त करने के मोदी सरकार के प्रस्ताव को आंदोलनरत किसानों ने नामंजूर कर दिया है। 

वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ के खिलाफ याचिका पर केंद्र और अन्य को SC का नोटिस 
supreme court notice center and others on petition against web series mirzapur rkdsntउच्चतम न्यायालय ने केंद्र, अमेजन प्राइम वीडियो और एक्सेल एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड से बृहस्पतिवार को उस याचिका पर जवाब देने को कहा है ।

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.