Thursday, Feb 09, 2023
-->
Traders announced support to BJP and demanded freedom from sealing and conversion

व्यापारियों ने भाजपा को समर्थन का किया ऐलान साथ ही सीलिंग, कन्वर्जन से मुक्ति की रखी मांग

  • Updated on 12/2/2022

नई दिल्नी/टीम डिजिटल। व्यापारियों के एक समूह ने निगम चुनाव में भाजपा को समर्थन का ऐलान किया है। प्रेस वार्ता कर व्यापारियों ने कहा कि व्यापारी वर्ग की सबसे महत्वपूर्ण भूमिका है और इस वजह से दिल्ली के चुनावों में व्यापारी मूक दर्शक की तरह नहीं रह सकते इसलिए दिल्ली के सभी व्यापारी भाजपा को वोट देंगे। 
     कन्फ़ेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स के महामंत्री प्रवीण खंडेलवाल ने कहा चुनाव में दो दिन हैं और इन दो दिनों में अपनी दुकान पर आने वाले हर ग्राहक से भी भाजपा को वोट देने का आग्रह करेंगे। कैट के प्रदेश अध्यक्ष विपिन आहूजा, देवराज बवेजा, आशीष ग्रोवर, सतेंद्र वाधवा ने संयुक्त रूप से भाजपा को समर्थन देने की घोषणा की। 
      दिल्ली के 50 से अधिक व्यापारिक संगठनों के प्रमुख व्यापारी नेता भी घोषणा में शामिल हुए और एक स्वर से भाजपा के समर्थन की घोषणा की। व्यापारियों ने उम्मीद जताई कि सीलिंग के मामले का स्थायी समाधान निकालेगा, व्यापारियों को एक एमनेस्टी स्कीम मिलेगी। इसी तरह से डीडीए, नगर निगम या अन्य सरकारी एजेंसियों ने कमर्शियल आधार पर जो संपत्तियां दी हैं, उनको भी पार्किंग एवं कन्वर्जन शुल्क से मुक्त किया जाए। 
 

comments

.
.
.
.
.