Monday, Dec 05, 2022
-->
trains-should-not-be-late-in-fog-emphasis-will-be-on-punctuality-ashutosh-gangal

कोहरे में लेट न हों रेलगाडिय़ां, पंक्च्युलिटि पर रहेगा जोर: आशुतोष गंगल 

  • Updated on 11/10/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। उत्तर रेलवे के महाप्रबंधक आशुतोष गंगल ने सभी विभाग प्रमुखों और मंडल रेल प्रबंधकों को हिदायत दी है कि कोहरे के दौरान रेलगाडिय़ों की रफ्तार बनी रहे इसके लिए सभी जरूरी कदम उठाए जाएं। सर्दियों में कोहरे के दौरान आवाजाही प्रभावित न हो, रेलगाडिय़ां लेट न हो, सुरक्षित आवागमन के लिए सभी प्रबंध किए जाएं।  


       समीक्षा बैठक में स्टेशनों पर प्लेटफार्मों का विस्तार, प्लेटफॉर्मों के लेवल में वृद्धि, वॉशेबल एप्रन,  दूसरे प्रवेश द्वार का प्रावधान, फुट ओवर ब्रिज, एस्केलेटर्स, दिव्यांगजनों के लिए लिफ्ट की सुविधा के कार्यों की समीक्षा की। 
     अधिकारियों ने बताया कि मालभाड़ा परिवहन में रॉलिंग स्टॉक का बेहतर उपयोग किया जा रहा है और 27 अक्तूबर से 2 नवम्बर के बीच 1030 के्रक रेलगाडिय़ों का परिचालन किया गया। महाप्रबंधक ने रेलगाडिय़ों की पंक्च्युलिटि के बेहतर रिकार्ड बनाए रखने पर जोर दिया। उन्होंने अधिकारियों से कार्यों की प्रगति और रेल परिचालन से संबंधित निरीक्षणों को बढ़ाने के निर्देश दिए। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.