Monday, Sep 25, 2023
-->

बिहार के स्कूल में छात्र की पिटाई, दो भाइयों ने बेरहमी से पीटा, Video Viral

  • Updated on 10/14/2016

Navodayatimesनई दिल्ली (टीम डिजिटल): अगर आपके बच्चे स्कूल जाते हैं तो फिर ये खबर आपके लिए बेहद जरूरी है। पटना से करीब सत्तर किलोमीटर दूर बिहार के मुजफ्फरपुर से एक दिल दहलाने वाला वीडियो सामने आया है। वीडियो में 15-16 साल के स्कूली छात्रों का ग्रुप क्लास रूम में एक छात्र की बेरहमी से पिटाई कर रहा है।

वीडियो में मौजूद मुख्य आरोपी दो भाई हैं जो एक कुख्यात अपराधी के बेटे हैं। यह वीडियो 15 अगस्त का है लेकिन आरोपी लड़कों के खिलाफ केस गुरुवार को दर्ज किया गया है।

PAK को धूल चटाने के लिए अफगानिस्तान संग भारत ने बनाई बड़ी रणनीति

घटना के बारे में कहा जा रहा है कि पीड़ित छात्र ने आरोपी भाइयों में से एक की शिकायत स्कूल प्रबंधन से की थी। जिसका बदला लेने के लिए उसने स्कूल में अपने गैंग के छात्रों के साथ मिलकर इसकी बेरहमी से पिटाई की और वीडियो बनाकर स्कूल में आतंक फैलाने के लिए उसे वायरल कर दिया। दोनों आरोपी भाइयों में से एक बारहवीं और दूसरा ग्यारहवीं का छात्र है।

जानिए क्यों, सिद्धू से हाथ मिलाने से डर रही है कांग्रेस, क्या हार का है डर !

आरोपी भाइयों का पिता शशिभूषण उर्फ फौजी 2013 से मुजफ्फरपुर जेल में बंद है। इस पर हत्या, चोरी और रंगदारी के कई आरोप हैं। 1995 में ये सेना छोड़कर क्रिमिनल बन गया था। पीड़ित के घरवालों ने इन छात्रों के खिलाफ शिकायत दर्ज नहीं की थी। वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने स्थानीय थाने को आदेश दिया था जिसके बाद केस दर्ज हुआ है।

वही, मुजफ्फरपुर के इन गुंडों का खौफ ऐसा है कि पीड़ित छात्र के परिवार ने पुलिस से शिकायत नहीं की है. वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने स्थानीय थाने को आदेश दिया था जिसके बाद केस दर्ज हुआ है।

देखें वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.