Sunday, May 22, 2022
-->
up election bsp and bjp mlas ride cycles akhilesh takes a jibe at yogi albsnt

BSP और BJP के विधायकों ने की साइकिल की सवारी, अखिलेश ने कसा योगी  पर तंज

  • Updated on 10/30/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सपा नेता अखिलेश यादव की खुशी का तब ठिकाना नहीं रहा जब 7 विधायकों ने आज साइकिल की सवारी की। लखनऊ स्थित सपा कार्यालय में बसपा के 6 और बीजेपी के 1 विधायकों को पार्टी की सदस्यता दिलाते हुए वे जमकर योगी पर बरसते दिखे। उन्होंने कहा कि सुनने में आया है कि यूपी में बीजेपी अपना गुजरात वाला खेल करेगा। बीजेपी विधायकों का टिकट काटेगा। लेकिन अब बीजेपी तो मेरा परिवार भागता परिवार की तरह दिखने लगा है।

Bihar Byelection: तारापुर और कुशेश्वरस्थान में मतदान संपन्न, 49.5 फीसदी वोटर्स ने डाले वोट

बता दें कि सपा नेता अखिलेश यादव ने आज अपने धुर विरोधी बीजेपी को भी झटका दिया है। अखिलेश यादव ने कहा कि योगी सरकार जिस संकल्प के साथ सरकार में आई थी,वो पूरे होते नहीं दिख रहे है। तो ऐसे में विधायकों का टिकट काटकर सोचते है कि जनता का गुस्सा कम कर लेंगे। लेकिन बीजेपी वाले,यह गलतफहमी मत पालें। उन्होंने दावा किया कि पूरे प्रदेश में लोग सीएम योगी आदित्यनाथ के वायदे नहीं पूरी करने के लिये दोषी मानते है।

पीएम मोदी ने यूरोपीय संघ के शीर्ष नेताओं के साथ वैश्विक मुद्दों पर की व्यापक चर्चा 

मालूम हो कि अगले साल के शुरुआत में विधानसभा चुनाव होने है। जिसको लेकर प्रदेश में गहमागहमी तेज हो गई है। कल ही गृह मंत्री अमित शाह लखनऊ पहुंचे थे। जहां उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव बाद भी योगी आदित्यनाथ ही सीएम बनेंगे। उधर अखिलेश यादव कभी बीजेपी के सहयोगी रहे ओपी राजभर के साथ मिलकर चुनाव लड़ने के लिये गठबंधन बनाये है। बसपा के छह बागी विधायक- सुषमा पटेल, हरगोविंद भार्गव, असलम चौधरी,असलम राइनी, हाकिम लाल बिन्द और मुज्तबा सिद्दीकी ने आज सपा की सदस्यता हासिल की है। जबकि बीजेपी के राकेश राठौैर ने भी सपा का दामन थामा है। इससे पहले हरेंद्र मलिक भी अपने समर्थकों के साथ सपा की सदस्यता ग्रहण की।

 

comments

.
.
.
.
.