Monday, May 23, 2022
-->
up-government-spending-crores-to-mobilize-crowd-in-modi-shah-meetings-priyanka

मोदी-शाह की सभाओं में भीड़ जुटाने को जनता की गाढ़ी कमाई लुटा रही यूपी सरकार- प्रियंका

  • Updated on 11/16/2021

नई दिल्ली/नेशनल ब्यूरो। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने मंगलवार को आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह की जनसभाओं में भीड़ जुटाने के लिए जनता की गाढ़ी कमाई के करोड़ों रुपये खर्च कर रही है। उन्होंने दावा किया कि जनता अब भाजपा की राजनीति को समझ चुकी है, इसलिए पैसे खर्च करके चेहरा बचाने की कवायद की जा रही है। 

पश्चिम का गड्ढा भरेगा पूरब का एक्सप्रेस-वे!

उत्तर प्रदेश परिवहन निगम के कुछ डिपो की बसों का अधिग्रहण पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के उद्घाटन कार्यक्रम में लोगों को लाने-ले-जाने का आदेश सामने आने के बाद कांग्रेस की उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने ट्विट किया, ‘‘लॉकडाउन के दौरान जब दिल्ली से लाखों श्रमिक बहन-भाई पैदल चलकर उप्र में अपने गांवों की तरफ लौट रहे थे, उस समय भाजपा सरकार ने श्रमिकों को बसें उपलब्ध नहीं कराई थीं। लेकिन, प्रधानमंत्री और गृह मंत्री की रैलियों में भीड़ लाने के लिए सरकार जनता की गाढ़ी कमाई के करोड़ों रुपये खर्च कर रही है।’’

PM मोदी ने पूर्वांचल एक्सप्रेस- वे का किया उद्घाटन, सुखोई और राफेल दिखाएंगे दम

प्रियंका गांधी ने दावा किया, ‘‘उत्तर प्रदेश के गांव-गांव में भाजपा के प्रति गहरी नाराजगी है। भाजपा की ‘जुमलों की दुकान, फीके पकवान’ वाली राजनीति को बच्चा-बच्चा समझ चुका है। इसलिए करोड़ों रुपये लगा कर, केवल चेहरा बचाने की कवायद चल रही है।’ बता दें कि मंगलवार को पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का उद्घाटन कार्यक्रम था, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचे थे। इस कार्यक्रम में आने वालों को लाने के लिए राज्य परिवहन निगम के कई डिपो की बसें लगाई गई थीं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.