Saturday, Apr 17, 2021
-->
Uttar pradesh AIMIM Asaduddin owaisi Mathura Shri Krishna Janmasthan sobhnt

श्री कृष्ण जन्मभूमि केस कोर्ट ने किया स्वीकार, ओवैसी बोले- RSS यहां भी करेगा हिंसक मुहीम शुरु

  • Updated on 10/18/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। उत्तप्रदेश (Uttar pradesh) के मथुरा (Mathura) में श्री कृष्ण जन्मस्थान के परिसर में स्थित शाही मस्जिद को हटाने के लिए की गई अपील को कोर्ट ने स्वीकार कर लिया है। इस पर सुनवाई के  लिए कोर्ट ने तारीख भी दे दी है। जिसके बाद इस मसले पर ट्वीट करते हुए AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि जिस बात का डर थी वहीं हुआ। अगर अभी भी हम गहरी नींद में रहेंगे तो संघ इस पर हिंसक मुहीम शुरु कर देगी। 

Delhi Pollution: दिल्ली में फिर जहरीली हुई हवा, PM 2.5 का स्तर 159 हुआ रिकॉर्ड

मथुरा विवाद कोर्ट में हुआ स्वीकार
ओवैसी ने मथुरा श्री कृष्ण मंदिर और शाही मस्जिद केस के कोर्ट में स्वीकार किए जाने के बाद कहा है कि जिस बात का डर था वही हो रहा है। बाबरी मस्जिद से जुड़े फैसलों की वजह से संघ परिवार के लोगों के इरादे और भी मजबूत हो गये हैं। याद रखिए, अगर आप और हम अभी भी गहरी नींद में रहेंगे तो कुछ साल बाद संघ इस पर भी एक हिंसक मुहीम शुरू करेगी और कांग्रेस भी इस मुहिम का एक अटूट हिस्सा बनेगी। 

Night Bulletin: सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें, अभी तक की 5 बड़ी खबरें

पूजा अधिनियम का किया जिक्र
ओवैसी ने इसके अलावा पूजा स्थान अधिनियम 1991 का जिक्र करते हुए कहा है कि यह कानून पूजा के स्थान को बदलने से मना करता है। गृह मंत्रालय को इस अधिनियम का प्रशासनिक अधिकार सौपा गया है। शाही ईदगाह ट्रस्ट और श्रीकृष्ण जन्मस्थान सेवा संघ ने अक्टूबर 1968 में इस विवाद को हल किया। अब इसे पुनर्जीवित क्यों करें ?
 
 

यहां पढ़ें अन्य महत्वपूर्ण खबरें-

 

 

comments

.
.
.
.
.