Friday, May 14, 2021
-->
uttar-pradesh-sho-up-police-girl-rape-sobhnt

उत्तरप्रदेश में 13 साल के बच्चे ने 5 साल की बच्ची का किया रेप

  • Updated on 10/25/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। उत्तर प्रदेश (Uttar pradesh) के फतेहपुर जिले के खागा कस्बा में शनिवार को एक 13 साल के किशोर पर पांच साल की बच्ची के साथ कथित रूप से दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। पुलिस ने आरोपी किशोर को निगरानी में ले लिया है। खागा कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक (SHO) आर के सिंह ने रविवार को बताया कि शनिवार की देर शाम एक व्यक्ति की तहरीर पर 13 साल के लड़के के खिलाफ पांच वर्ष की बच्ची के साथ कथित रूप से दुष्कर्म किये जाने का मामला दर्ज किया गया है।    

Bihar Election 2020: चिराग पासवान ने जनता से की बीजेपी को वोट देने की अपील

करीब 1 बजे की है घटना
उन्होंने बताया कि यह घटना शनिवार दोपहर करीब एक बजे की है। पहले पीड़ित और आरोपी पक्ष के परिजन शाम तक सुलह-समझौते के लिए पंचायत करते रहे, लेकिन बात न बनने पर देर शाम कोतवाली में मामला दर्ज करवाया गया है। सिंह ने बताया कि घटना के समय बच्ची अपने घर से कुछ दूर स्थित खेत में अकेले थी, तभी बच्ची के पड़ोस में रहने वाला एक 13 साल का लड़का उसे खेलने का बहाना बनाकर झाड़ी के पास ले गया और उसके गुप्तांग में कथित रूप से उंगली डाल दी, जिससे उसे आंतरिक चोट आई है।   

BJP विधायक के निधन को 'अवसर' बताकर विवाद के घेरे में घिरे ओडिशा के मंत्री 

आरोपी को निगरानी में लिया
एसएचओ ने बताया कि दुष्कर्म और पॉक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आरोपी किशोर को पुलिस और परिजनों की संयुक्त निगरानी में ले लिया गया है। पीड़िता को आंतरिक परीक्षण के लिए रविवार को महिला अस्पताल भेजा गया है। उन्होंने कहा कि किशोर का कृत्य भी बलात्कार की श्रेणी में आता है इसलिए आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा-376 के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस समय आरोपी किशोर पुलिस और अपने परिजनों की संयुक्त निगरानी में है, न्यायालय से आदेश मिलते ही उसे सक्षम अधिकारी के सामने पेश किया जाएगा।  

 

यहां पढ़ें अन्य महत्वपूर्ण खबरें-

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.