Wednesday, Apr 14, 2021
-->
uttar pradesh up police agra nari shakti abhiyan sobhnt

UP में महिला शक्ति की उड़ी धज्जिया, दबंगों ने महिलाओं को पीटा, पुलिस ने नहीं की कार्रवाही

  • Updated on 10/22/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। उत्तरप्रदेश (Uttar Pradesh) पुलिस ने हाल में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की अगुवाई में प्रदेश में नारी शक्ति अभियान चला रखा है। मगर यूपी के आगरा से खबर आई है कि मुख्यमंत्री की सख्ती के बाद भी पुलिस जिले में महिलाओं के हाथ होने मारपीट के मामलों को गंभीरता से नहीं ले रही है। ऐसी ही घटना जब सामने आई है जब विवाद में महिलाओं को लाठी और डंडों से पीटा गया मगर पुलिस ने उसके बाद भी मामले को खानापूर्ति करके बंद करने की कोशिश की।  

कोरोना पर आज दिनभर के बड़े अपडेट्स, जानिए यहां 

वीडियो हुआ वायरल
फिलहाल जब मामले ने तूल पकड़ा है तो पुलिस ने अब वायरल वीडियो के आधार पर आरोपियों को पकड़ने के लिए कई टीम बना दी हैं। यह मामला आगरा के एत्माद्दौला के प्रकाश नगर का है। जहां  एक प्लॉट खाली कराने का विवाद इतना बढ़ गया कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष की महिलाओं को बुरी तरह से पीटना शुरु कर दिया। यह पिटाई इतनी भयानक थी कि उन्होंने महिलाओं पर हॉकी और डंडों का इस्तेमाल किया।  

BJP सांसद का राहुल गांधी पर तंज, बोले- लद्दाख वाले भी सुनना चाहते हैं चुटकले

महिलाओं को बुरी तरह पीटा
आरोप है कि पीड़ित पक्ष ने एक प्लॉट किराए पर लिया था। जिसे बाद में मालिक के कहने पर खाली कर दिया गया। मगर इस बीच मालिक ने कुछ सामान नहीं ले जाने दिया। जिसका विरोध करने पर मालिक पक्ष ने दूसरे पक्ष के साथ रही महिलाओं को भी बुरी तरह पीटना शुरु कर दिया। 

अब मामला सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने एक्शन लेने की बात कही है। एसएसपी बबलू कुमार ने आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है। इस मामले में जांच करके पुलिस कार्यवाही करेगी। 

 

यहां पढ़ें अन्य महत्वपूर्ण खबरें-

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.