Thursday, Apr 15, 2021
-->
uttarpradesh accident sambhal operation agra moradabad highway sobhnt

उत्तरप्रदेश के संभल में हुआ बड़ा सड़क हादसा, 7 लोगों की हुई मौत

  • Updated on 12/16/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटिल। उत्तरप्रदेश (Uttar pradesh) के संभल से बुरी खबर आ रही है। यहां कोहरे की वजह से एक रोडवेज बस तेज रफ्तार कंटेनर से भिड़ गई। बता दें हादसे में अभी तक 7 लोगों के मरने की खबर आई है। पुलिस के अनुसार अभी मरने वालों की संख्या में और बढ़ोत्तरी की जा सकती है। अभी मौके पर रेसक्यू ऑपरेशन (operation) जारी है।  

1971 War: राहुल गांधी ने कहा- उस समय पड़ोसी देश भारतीय प्रधानमंत्री का लोहा मानते थे

मुरादाबाद-आगरा हाइवे पर लगा जाम
यह हादसा संभल के धनारी थाना इलाके में मुरादाबाद-आगरा हाइवे पर हुआ है। हादसा जब हुआ जब तेज रफ्तार बस एक कंटेनर से टकरा गई। पुलिस को जब खबर दी गई उसके बाद सभी मृतकों और घायलों को बाहर निकाला गया। हादसे में जबरजस्त शोर हुआ था। घटना के बाद स्वयं एसएसपी चक्रेश मिश्र मौके पर पहुंच कर हालात को संभाला है। 

पाकिस्तान में महंगाई ने तोड़ी कमर, 1000 रुपए किलो बिका अदरक

7 शव निकाले गए
एसपी चक्रेश मिश्र ने बताया है कि अभी तक 7 शव निकाले जा चुके हैं। पुलिस का अनुमान है कि हादसे में अभी जान गंवाने वालों की संख्या बढ़ सकती है और अभी 25 लोगों के घायल होने की भी खबर है।  पुलिस लगातार शवों को बाहर निकालने का काम कर रही है। 

 

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.