Saturday, Apr 17, 2021
-->
uttarpradesh hathras murder firing amrish sobhnt

UP: हाथरस में बेटी के पिता ने की छेड़छाड़ की शिकायत, आरोपियों ने गोली मारकर हत्या की

  • Updated on 3/2/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। उत्तरप्रदेश (Uttarpradesh) के हाथरस (Hathras) में एक बेटी को खुद के साथ हुई छेड़छाड़ की घटना की शिकायत करना इतना भारी पड़ गया कि गुस्साए दंबगों ने लड़की के पिता की खुलेआम गोली मारकर उसकी हत्या कर दी है। लड़की के पिता की हत्या से इलाके मे सन्नाटा पसरा हुआ है। लड़की के पिता का नाम अमरीश है। वह खुद दबंगों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराने गए थे। जिसके बाद चार लोगों ने खेत में काम करते समय उन पर फायरिंग कर दी। जिसमें उनकी जान चली गई। 

बंगाल में आठ चरणों में चुनाव कराने के चुनाव आयोग के फैसले के खिलाफ याचिका

गोली मारकर की हत्या
बता दें यह घटना हाथरस जिले के सासनी क्षेत्र के नौजरपुर गांव की है। जहां कुछ लोगों ने कल शाम को अपने खेतों से आलू की खुदाई करा रहे अमरीश पर खुले आम गोली चला दी। जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जहां उनकी मौत हो गई। जिस समय घटना को अंजाम दिया गया। उस समय अमरीश के साथ खेत में कई मजदूर भी काम कर रहे थे। जो गोली की आवाज सुनकर भाग गए।  

परीक्षा पर चर्चा 2021: इस बार पीएम मोदी से जुड़ेंगे दुनियाभर के छात्र, ऐसे करें रजिस्ट्रेशन

लड़की ने बताई सारी बात
अमरीश की बेटी जब अस्पताल में उन्हें देखने पहुंची तो जब तक उनकी मौत हो चुकी थी। पिता के शव को देखकर उनकी बेटी हतप्रद को गई। वह अस्पताल में रोने लगी और पुलिस ने मांग करने लगी कि उसकी पिता की हत्या उसके साथ छेड़छेाड करने वाले लोगों ने की है। उसने बकायदा गौरव शर्मा नाम के शख्स का नाम लेकर उसके ऊपर हत्या का आरोप लगाया है। लड़की ने कहा है कि 'मेरे साथ छेड़छाड़ की शिकायत करने के लिए मेरे पिता पुलिस थाने गए थे। इसलिए इन लोगों ने मेरे पिता की हत्या कर दी। 

पटरी पर लौट रही है अर्थव्यवस्था की गाड़ी, लगातार पांचवे महीने बढ़ा क्लैक्शन

पुलिस ने शिकायत दर्ज की
घटना के बाद पुलिस ने इस मामले में नामजद आरोपियो के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस ने कहा है कि वह मामले में वैधानिक कार्यावाही करने जा रहे हैं। पुलिस ने इसके अलावा मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर लड़की का वीडियो भी वायरल हो रहा है। जिसके वह कह रही है कि उनके पिता की मौत उनके साथ छेड़खानी करने वाले लोगों ने की है। इन लोगों ने पिता को इसलिए गोली मारी क्योंकि वह थाने में जाकर इनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराने गए थे। 

इस घटना के बाद योगी सरकार को लपेटे में लेेते हुए कांग्रेस ने उस पर हमला किया है। कांग्रेस ने कहा है कि योगी सरकार अगर सो रहे हैं तो जाग जाओ। प्रदेश की बेटी रो-रो कर इंसाफ मांग रही है। वह कहते हैं कि कहां है वह फटा ढोल जिसे कई महीनों से पीट रहे हैं।  

 

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें... 

 

comments

.
.
.
.
.