Thursday, Apr 15, 2021
-->
uttarpradesh yogi adityanath priyanka gandhi vadra prayagraj sobhnt

योगी सरकार के हेलीकॉप्टर से प्रियंका गांधी पर हुई फूलों की बारिश, गई थीं संगम में डुबकी लगाने

  • Updated on 2/11/2021

​​​​​नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। उत्तरप्रदेश (Uttatpradesh) से अक्सर राजनीतिक पार्टियों और नेताओं के एक दूसरे पर हमले की खबर आती है मगर कभी-कभी ऐसा वक्त भी आता  है जब राजनीतिक में भी हल्की फुल्की घटनाएं होती है। ऐसी ही ए खबर प्रयागराज से आ रही है। यहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi adityanath) ने हेलीकाप्टर के माध्यम से फूलों की वर्षा की जा रही थी। बता दें आज मौनी अमावस्या के दिन योगी सरकार प्रयागराज के घाट पर आए लोगों पर फूलों की बारिश करा रही थी। जिस समय यह बारिश कराई जा रही थी। उस समय कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (priyanka Gandhi Vadra) अपनी बेटी मिराया के साथ संगम के घाट पर आस्था की डूबकी लगा रही थी। इससे इन फूलों की वर्षा प्रियंका गांधी पर भी हो गई। 

रक्षा मंत्री के बयान पर राहुल गांधी का पलटवार, कहा- सरकार जवानों के बलिदान का क्यों कर रही है अपमान  

योगी सरकार ने संगम पर कराई फूलों की बारिश
बता दें योगी सरकार अक्सर मौनी अमावस्या के दिन अक्सर संगम के डूबकी लगाने आए श्रद्धालुओं पर फूलों के बारिश करके स्वागत करती है।  हर बार की तरह इस बार भी योगी सरकार घाट पर आए लोगों पर फूलों की बारिश करा रही थी। जिस समय यह बारिश कराई जा रही थी। उस समय कांग्रेस महासचिव नाव के माध्यम से पूजा-पाठ कर रही है। इसी बीच हेलीकॉप्टर ने प्रियंका गांधी पर फूलों की बारिश की। जिसे प्रियंका के साथ उनके परिवार के लोग भी देख रहे थे।  

रक्षा मंत्री के बयान पर राहुल गांधी का पलटवार, कहा- सरकार जवानों के बलिदान का क्यों कर रही है अपमान
 


श्रद्धालुओं पर उमड़ी भीड़
गौरतलब है कि मौनी अमावस्या की वजह से प्रदेश के कई धार्मिक शहरो में श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ पड़ी है। क्या प्रयागराज हो या बाबा विश्वनाथ की नगरी काशी हो या फिर भगवान श्री राम की नगरी अयोध्या। इन सभी जगहों पर भारी संख्या में श्रद्धालु आए हैं। योगी सरकार प्रशासन के माध्यम से सभी जगह श्रद्धालुओं का स्वागत कर रही है। बता दें योगी सरकार कभी अयोध्या तो कभी अन्य जगह पर इस तरह की फूलों की वर्षा कराती रहेगी। 

सोशल मीडिया पर सख्त कानून मंत्री, कहा- दुरुपयोग हुआ तो होगी कार्रवाई

सरकार धार्मिक शहरों का रखती है विशेष ध्यान
बता दें बीजेपी सरकार उत्तरप्रदेश के धार्मिक स्थानों का विशेष ध्यान रख रही है। सरकार कभी अयोध्या तो कभी मथुरा और प्रदेश के अन्य धार्मिक स्थानों का विशेष ध्यान रखती है। सरकार इन शहरों के लिए विशेष फंड भी देती है। बीजेपी सरकार का मुख्य फोकस इन धार्मिक शहरों पर ज्यादा है। इसलिए सरकार की योजनाओं की वजह से यह अक्सर चर्चा में आते रहते हैं। सरकार अयोध्या में दीप जलाती है तो कभी कुंभ का विशेष आयोजन करती है।  
 

यहां भी पढ़े अन्य बड़ी खबरें...

comments

.
.
.
.
.