Monday, Apr 12, 2021
-->
uttarpradesh yogi adityanath, thakur survey akhilesh yadav mayawati sobhnt

UP में क्या योगी सरकार कर रही है सिर्फ ठाकुरों के लिए काम ? हुआ फोन पर सर्वे, FIR दर्ज

  • Updated on 9/2/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। पिछले कुछ दिनों से उत्तरप्रदेश (Uttarpradesh) की योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) सरकार पर राज्य में ब्राहम्णों के विरुद्ध काम करने के आरोप लग रहे थे। अब प्रदेश में एक ऐसा सर्वे सामने आया है जिसमें पूछा जा रहा है कि योगी आदित्यनाथ सरकार क्या सिर्फ ठाकुरों के लिए काम कर रही है ? इस तरह के जातिगत सवालों के बाद यूपी पुलिस (Up Police) ने इस मामले में शिकायत भी दर्ज कर ली है। 

मानसून सत्र में प्रश्नकाल न होने पर TMC सांसद ने जताई नाराजगी, फैसले को बताया लोकतंत्र की हत्या

लोगों के पास आ रहे हैं फोन कॉल
बता दें पूरा मामला यह है कि पुलिस के संज्ञान में आया है कि राज्य के लखनऊ समेत प्रदेश के अन्य हिस्सों में लोगों के पास फोन कॉल आ रहे हैं। जिसमें लोगों से पूछा जा रहा है कि आपकों क्या लगता है जिस तरह से अखिलेश (Akhilesh yadav) सरकार ने यादवों के लिए काम किया, मायावती सरकार ने जाटवों के लिए काम किया क्या उसी तरह योगी सरकार भी सिर्फ ठाकुरों के लिए काम कर रही है। लोगों को इसका जवाब हां या नहीं में देना है। 

दिल्ली-वाराणसी बुलेट ट्रेन चलाने के लिए काम शुरू, डाटा कलेक्शन के लिए टेंडर हुआ जारी

पुलिस ने दर्ज की शिकायत
पूरा मामला सामने आने के बाद लखनऊ के सेंट्रल डीसीपी सोमेन वर्मा ने कहा है कि इसके खिलाफ हजरतगंज कोतवाली में मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने इसे आईटी एक्ट और जातिगत भावना भड़काने के सेक्शन 501-A के तहत दर्ज किया है। पुलिस फोन करने वाली कंपनी की तलाश कर रही है। 

अब बता दें इस मामले ने तूल पकड़ लिया है और पुलिस  भी सतर्क हो गई है। बता दें योगी सरकार चाहती थी कि यह मामला गुप्त रखा जाए लेकिन पुलिस तक पंहुचने के बाद अब इस सर्वे पर सवाल उठ रहे हैं। 

 

यहां पढ़े अन्य महत्वपूर्ण खबरों...

comments

.
.
.
.
.