Wednesday, Jun 16, 2021
-->
video of man who spit fortune in delhi after up, accused arrested

UP के बाद दिल्ली में भी थूक कर तंदूर बनाने वाले का वीडियो Viral, आरोपी गिरफ्तार

  • Updated on 3/19/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सोशल मीडिया पर एक वीडियो के सामने आने के बाद दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिनमें से एक को वीडियो में पश्चिमी दिल्ली के एक स्थानीय होटल में आटा गूंथते हुए दिखाया गया है और दूसरे को ओवन में डालने से पहले रोटी पर थूकते हुए दिखाया गया है। अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

ऐसा क्या है वीडियो में
वीडियो में, नीली टी-शर्ट पहने एक व्यक्ति आटा गूंधता हुआ दिखाई दे रहा है, जबकि दूसरे व्यक्ति को सफेद बनियान में‘रोटी’तैयार करते हुए देखा गया है। पुलिस ने बताया कि‘रोटियों’पर थूकने वाले व्यक्ति की पहचान इब्राहिम के रूप में हुई है।    

ख्याला का है ये व्यक्ति
जांच शुरू करने के बाद, यह पाया गया कि वीडियो ख्याला इलाके में चांद नाम के एक स्थानीय होटल का है। दो लोगों की पहचान साबी अनवर और इब्राहिम के रूप में की गई है। दोनों बिहार के किशनगंज के रहने वाले हैं। इब्राहिम आटे पर थूक रहा था।

इन धाराओं के तहत दर्ज हुआ मुकदमा
 एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा,हमने संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है। हमने आमिर नाम के होटल मालिक के खिलाफ भी बिना अनुमति के भोजनालय चलाने का मामला दर्ज किया है।

पढ़ें बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.