Thursday, Jan 20, 2022
-->
virat kohli became the most valuable celebrity of india anjsnt

बॉलीवुड के तीनों खान को पछाड़ विराट बने भारत के सबसे वैल्युएबल सेलिब्रिटी, देखें List

  • Updated on 2/5/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। हाल ही में सर्वाधिक वैल्युएबल सेलिब्रिटी की लिस्ट सामने आई है। जिसमें विराट कोहली (virat kohli) ने एक बार फिर से बाजी मार ली।विराट कोहली  हर किसी को पीछे छोड़ते हुए एक बार फिर से लगातार चौथे साल 2020 में सबसे  वैल्युएबल भारतीय सेलिब्रिटी बन गए। 

किसान आंदोलन पर अब सलमान खान ने तोड़ी चुप्पी, कही- 'सही बात करना जरूरी है'

आपको बता दें कि ब्रांड वैल्यूएशन में महारत रखने वाली कंपनी डफ ऐंड फेल्प्स (Duff and Phelps) ने गुरुवार को 2020 के टॉप 10 सर्वाधिक वैल्युएबल सेलिब्रिटी की लिस्ट जारी की है। जिसमें पहले नंबर पर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने  23.77 करोड़ के साथ बाजी मार ली। वहीं दूसरे और तीसरे नंबर पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का नाम है।

ब्रांड वैल्यू        यूएस डॉलर में

1. विराट कोहली - 237.7 मिलियन

2. अक्षय कुमार - 118.9 मिलियन

3. रणवीर सिंह - 102.9 मिलियन

4. शाहरुख खान - 51.1 मिलियन

5. दीपिका पादुकोण - 50.4 मिलियन

6. आलिया भट्ट - 48 मिलियन

7. आयुष्मान खुराना - 48 मिलियन

8. सलमान खान - 45 मिलियन

9. अमिताभ बच्चन - 44.2 मिलियन

10. ऋतिक रोशन -39.4 मिलियन

पंजाबी सिंगर Jazzy B ने अक्षय कुमार से कहा- असली किंग किसान हैं, तुम Fake किंग हो

शाहरुख खान चौथे नंबर पर रहे
डफ ऐंड फेल्प्स के सेलिब्रिटी ब्रांड वैल्यूएशन के मुताबिक 2020 में टॉप 20 हस्तियों में शाहरुख खान भी शामिल हैं। इस लिस्ट में  शाहरुख खान चौथे स्थान पर हैं, जबकि दीपिका पादुकोण 5.04 करोड़ डॉलर के साथ पांचवें स्थान पर रहीं। इसके साथ ही आलिया भट्ट को छठें स्थान पर अपनी जगह बना पाई।

विराट के घर आई नन्ही परी
 आपको बता दें कि हाल ही में अनुष्का शर्मा ने एक बेटी को जन्म दिया है। जिसके बाद उन्होंने हाल ही में एक बच्ची को जन्म दिया है। जिसके बाद विरुष्का ने पैपराजी को स्पेशल गिफ्ट भी भेजे थे और मेसेज भी भेजा लिखा था जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुआ। मेसेज में लिखा था कि 'हम अपनी बेटी की प्राइवेसी को प्रोटेक्ट करना चाहते हैं और इसके लिए हमें आपका सपोर्ट चाहिए. हम हमेशा ध्यान रखते हैं कि आपको आपका कंटेंट मिले, लेकिन प्लीज हम नहीं चाहते कि आप ऐसा कोई कंटेंट शेयर करें जो हमारी बेटी से जुड़ा हो।'

पैपराजी से की ये मांग
 वहीं विराट ने जो पोस्ट शेयर किया था उसमें उन्होंने लिखा था कि हम दोनों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आद दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है। हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए बहुत आभारी हैं। अनुष्का और हमारी बेटी, दोनों बिलकुल ठीक हैं और हमारा यह सौभाग्य है कि हमें जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने को मिला। हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय हम सब को थोड़ी प्राइवसी चाहिए होगी।

 

 

 

comments

.
.
.
.
.