Wednesday, Jan 26, 2022
-->
what-should-be-the-lockdown-on-holi-in-delhi-know-the-opinion-of-traders-anjsnt

होली पर क्या दिल्ली में लगना चाहिए Lockdown, जानिए व्यापारियों की राय

  • Updated on 3/26/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। रंगों का त्योहार होली बेहद करीब है लेकिन इस बार आम जनता के मन में जो डर का माहौल है वो उनके चेहरे पर साफ नजर आ रहा है। ऐसे में हर किसी पास यहीं सवाल है कि कि क्या होली के दिन राजधानी दिल्ली बंद हो जाएगी। क्या होली के दिन लॉकडाउन लग जाएगा। अगर आप भी इन्हीं सवालों की उलझन में फंसे हुए हैं तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कोरोना के कारण दिल्ली के हालत कितने बिगड़ गए हैं और क्या सच में होली के दिन लॉकडाउन लगेगा या नहीं।

इस जगह पर बढ़ रहे कोरोना के केस
 कोरोना के यू टर्न से बाद से ही महाराष्ट्र, तमिलनाडु, पंजाब, गुजरात और मध्य प्रदेश समेत देश के कई राज्यों में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। जिसके कारण कई राज्य जैसे पंजाब, गुजरात और मध्य प्रदेश में नाइट कर्फ्यू भी लगा दिया है।

कोरोना ने पकड़ी रफ्तार
ऐसे में इस बार की होली चिंता का विषय बन गई है कि क्या संक्रमण के कारण दिल्ली के हालात भी क्या लॉकडाउन की तरफ बढ़ रहे हैं। चलिए आपके इस सवाल का जबाव देते हैं कि दिल्ली में भी कोरोना ने अपनी रफ्तार पकड़ ली है लेकिन दिल्ली सरकार अभी राजधानी में किसी भी तरह का लॉकडाउन लगाने के मूड में नहीं है।

जानिए व्यापारियों की राय
 दिल्ली सरकार के साथ ही व्यापारी भी नहीं चाहते हैं कि राजधानी त्योहार पर बंद रहे। कोरोना के कारण पिछले 8 महीने तक व्यपारियों को काफी नुकसान उठाना पड़ा है। ऐसे में अगर दोबारा लॉकडाउन लगता है कि तो कई छोटे व्यापारियों का व्यापार तबाह हो जाएगा।

24 घंटे में सामने आए इतने मामले
वहीं दुकानदारों का मानना है कि अभी तो उनकी पिछले साल की रिकवरी भी नहीं हुई है। ऐसे में एक और लॉकडाउन उन्हें बर्बाद कर देगा। आपको बता दें कि पिछले 24 घंटे में देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 59 हजार से अधिक आई है। वहीं दिल्ली की बात करें तो दिल्ली में पिछले 24 घंटे में 15 00 से अधिक मामले सामने आए हैं।

comments

.
.
.
.
.