Monday, May 23, 2022
-->
when-chidambaram-was-silent-on-arvind-kejriwal-s-reply

अरविंद केजरीवाल के जवाब पर जब चिदम्बरम हुए चुप  

  • Updated on 1/17/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आम आदमी पार्टी गोवा, पंजाब, उत्तराखंड, यूपी में पूरी ताकत से चुलाव लड़ रही है और यह आक्रमकता जमीन से लेकर सोशल मीडिया पर भी नजर आती है। पंजाब में जहां जमीनी लड़ाई पूरे चरम पर है और पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल पूरी तरह से मोर्चा संभाले हुए हैं वहीं मंगलवार को वह पंजाब में आप के मुख्यमंत्री पद के दावेदार का ऐलान करने जा रहे हैं। 
      आम आदमी पार्टी का दावा है कि पंजाब में आम आदमी पार्टी उम्मीदवार बनाने के लिए 21 लाख से ज़्यादा लोगों ने अपनी राय दी है। कुल 21.59 लाख लोगों ने अपनी-अपनी राय दी है और उसके बाद ही अब मंगलवार को आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल मोहाली में अपनी पार्टी के मुख्यमंत्री उम्मीदवार के नाम का ऐलान करेंगे। बता दें कि पार्टी के राज्य प्रमुख भगवंत मान इसके प्रबल दावेदार हैं और उन्होने ही यह सुझाव दिया कि पार्टी पंजाब की जनता से पूछे और फिर ऐलान करे कि आप का मुख्यमंत्री पद का दावेदार कौन होगा। 
      दूसरी ओर सोमवार को अरविंद केजरीवाल ने पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम को भी राजनीतिक जवाब दिया। दरअसल उन्होने गोवा में हो रहे चुनाव को लेकर ट्वीट किया और लिखा कि मेरा आकलन है कि आम आदमी पार्टी और तृणमूल कांग्रेस, गोवा में गैर-भाजपा वोट को केवल खंडित करेगा, अरविंद केजरीवाल द्वारा पुष्टि की गई है। गोवा में मुकाबला कांग्रेस और भाजपा के बीच है। 
       इस के जवाब में दिल्ली के मुख्य अरविंद केजरीवाल ने भी उसी तरह से जवाब दिया। उन्होंने लिखा कि सर, रोना बंद कीजिए, हाय रे, मर गए रे, हमारे वोट काट दिए रे, गोवा के लोग वहीं वोट करेंगे जहां उन्हें उम्मीद दिखेगी, कांग्रेस बीजेपी के लिए उम्मीद है, गोवा के लिए नहीं। आपके 17 में से 15 विधायक बीजेपी में आए हैं, कांग्रेस गारंटी-कांग्रेस को हर वोट बीजेपी को सुरक्षित पहुंचाया जाएगा। भाजपा को वोट देने के लिए, सुरक्षित वोट के लिए कांग्रेस से संपर्क करें।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.