Tuesday, Dec 06, 2022
-->
will-give-flat-to-every-slum-dweller-bjp-has-issued-promissory-note

हर झुग्गीवासी को देंगे फ्लैट, भाजपा ने जारी किया वचन पत्र 

  • Updated on 11/10/2022

-कालकाजी में फ्लैटों की चाबी देते हुए तस्वीर वाला चार पेज का वचन पत्र  
नई दिल्ली/टीम डिजिटल। प्रदेश भाजपा ने वीरवार को दिल्ली नगर निगम चुनाव से पहले एक वचन पत्र जारी करते हुए वादा किया है कि वह शहर के प्रत्येक झुग्गी बस्ती में रहने वालों को एक फ्लैट देगी। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता, सांसद मनोज तिवारी और एमसीडी चुनाव प्रबंधन समिति के प्रमुख आशीष सूद ने वचन पत्र जारी किया। 
      इस चार पेज के इस वचन पत्र को प्रतिज्ञा पत्र बताया और इसके मुख पृष्ठ पर कालकाजी में झुग्गीवासियों को आवंटित फ्लैटों की तस्वीरें लगाई गई हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विज्ञान भवन में आयोजित एक समारोह में भूमिहीन कैंप के लोगों को फ्लैटों की चाबियां सौंपी थीं। आदेश गुप्ता ने कहा कि केजरीवाल सरकार ने कभी भी झुग्गी बस्तियों में रहने वालों के हालात सुधारने की कोशिश नहीं की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीबों को सभी सुविधाओं के साथ अच्छे फ्लैट देकर बताया है कि वह  उनकी चिंता करते हैं। 
      उन्होंने कहा कि भाजपा जहां झुग्गी वहीं मकान योजना के तहत सभी झुग्गीवासियों को कालकाजी में बने अच्छे फ्लैट देने के लिए प्रतिबद्ध है। यहां 3024 फ्लैटों का निर्माण दिल्ली विकास प्राधिकरण किया है। आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग श्रेणी के कालकाजी में फ्लैट देखने के लिए शहर के विभिन्न हिस्सों से झुग्गी झोपडिय़ों में रहने वाले लोग यहां देखने भी आ रहे हैं। मनोज तिवारी ने कहा कि भाजपा झुग्गी बस्तियों में रहने वाले लोगों को वचन पत्र बांटेगी। वचन पत्र में एक फॉर्म होता है जिसे वे भरेंगे और भाजपा कार्यकर्ता उन्हें संबंधित विभागों में जमा करेंगे ताकि झुग्गीवासियों को घर मिल सके। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.