Sunday, Dec 04, 2022
-->
Won''t back down even if you have to go to jail, have to make the country number one: Sisodia

जेल जाना पड़े तब भी पीछे नहीं हटेंगे, देश को नंबर एक बनाना है: मनीष सिसोदिया

  • Updated on 9/18/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आम आदमी पार्टी के जनप्रतिनिधि सम्मेलन में मनीष सिसोदिया भी विपक्षियों पर बरसे और कहा, देश में दो तरह कि राजनीति है, एक अपने नेता और उसके दोस्त को नंबर एक बनाने का और दूसरी देश को नंबर एक बनाने का सपना देखने वाली। अरविंद केजरीवाल ने देश को नंबर एक बनाने का सपना देखा है और उसके लिए खून, पसीना बहाएंगे और चाहे जेल जाना पड़ें लेकिन पीछे नहीं हटेंगे। 
    उन्होने जोश बढ़ाते हुए कहा, 2012 में 4 आदमी की पार्टी बोलकर तंज कसते थे आज आप 20 राज्यों में 1500 जनप्रतिनिधियों, सांसदों, विधायकों, पार्षदों, 2 राज्यों में सरकार वाली पार्टी है। पंजाब और दिल्ली की सरकारों के अच्छे कामों को गिनवाते हुए उन्होने कहा जिस दिन भारत इतनी तरक्की कर जाए और हम क्लासरूम में बच्चो को पढ़ा सके कि भारत अब विकासशील देश नही विकसित देश हो गया है, तब तक हमे भारत को नंबर एक  बनाने के सपने को पूरा करने के लिए मेहनत करते जाना है। भारत तभी नंबर एक देश बनेगा जब जनता फसल काटेगी। 
     सम्मेलन में पंजाब, छत्तीसगढ़, गुजरात, यूपी, एमपी, जम्मू-कश्मीर, हरियाणा, बिहार, महाराष्ट्र सहित देश के 20 राज्यों से आए प्रतिनिधियों को 
अरविंद केजरीवाल, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के अलावा राज्यसभा सांसद संजय सिंह, मंत्री गोपाल राय, हरपाल चीमा समेत पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं ने भी संबोधित किया। 
 

comments

.
.
.
.
.