Monday, Jan 30, 2023
-->
worshiping of shiva temple mamta enrollment from nandigram albsnt

प. बंगाल: शिव मंदिर में की पूजा अर्चना के बाद ममता बनर्जी ने नंदीग्राम से किया नामांकन

  • Updated on 3/10/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पश्चिम बंगाल (West Bengal) में चुनावी मैदान सज चुका है। राज्य में चुनावी बिगुल बजने के बाद से हलचल सभी खेमे में तेज हो गई है। वहीं राज्य के लिये आज सबसे बेहद खास दिन है। सीएम ममता बनर्जी ने  आज नंदीग्राम से नामाकंन दाखिल किया। जिसका बेसब्री से समर्थक इंतजार कर रहे है। तो वहीं बीजेपी पैनी नजर रखे हुए है।

CM चुने जाने पर तीरथ सिंह रावत ने PM- गृहमंत्री का जताया आभार, कही ये बात

बता दें कि ममता बनर्जी का सामना कभी अपने ही सिपहलासार शुभेंदु अधिकारी से है जो नंदीग्राम के कभी शिल्पकार माने जाते थे। जहां से ममता ने संकल्प लिया तो राज्य में हमेशा से वाम दलों का शासन का अंत हो गया था। लेकिन आज परिस्थििति काफी तेजी से बदल गई है। शुभेंदु अधिकारी अब टीएमसी में नहीं बल्कि बीजेपी से ममता के खिलाफ ताल ठोंक रहे है।

हरियाणाः CM खट्टर का कांग्रेस पर हमला, कहा- हमें विश्वास, विधानसभा में गिर जाएगा अविश्वास प्रस्ताव

मालूम हो कि ममता बनर्जी आज पर्चा दाखिल करने से पहले शिव मंदिर पहुंची। जहां उन्होंने पूजा-अर्चना की। सूत्रों के मुताबिक ममता बनर्जी ठीक 2.30 बजे नामांकन करेगी। इससे पहले मंगलवार को ही नंदीग्राम पहुंची ममता बनर्जी ने बीजेपी पर जमकर कटाक्ष किया। उन्होंने बीजेपी को हिंदुकार्ड न खेलते हुए चेतावनी भी दी। वहीं उन्होंने एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए चंडी पाठ भी किया।    
 

ये भी पढ़ें:

comments

.
.
.
.
.