Tuesday, Nov 30, 2021
-->
youth-congress-protest-at-minister-s-residence-against-rising-petroleum-prices

पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस की बढ़ती कीमतों के खिलाफ मंत्री आवास पर युवा कांग्रेस का प्रदर्शन

  • Updated on 10/16/2021

नई दिल्ली/नेशनल ब्यूरो। पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस की बढ़ती कीमतों के खिलाफ कांग्रेस की युवा इकाई ने शनिवार को यहां पेट्रोलियम मंत्री हरदीप पुरी के आवास पर प्रदर्शन किया। हालांकि पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को पुरी के आवास तक जाने नहीं दिया। बैरीकेड्स लगाकर रास्ते में ही उन्हें रोक दिया।

कांग्रेस के नए अध्यक्ष के लिए और बढ़ा इंतजार, अगले साल 21 अगस्त से 20 सितम्बर के बीच होगा चुनाव

इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने जमकर नारेबाजी की। उन्होंने मोटरसाइकिल की अर्थी निकालकर विरोध जताया। प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी.वी. ने कहा कि तेल और घरेलू गैस की कीमतों से मोदी सरकार अब तक जनता से लाखों करोड़ों रुपए लूट चुकी है। सरकार का एकमात्र मकसद अब अपना खजाना भरना हो गया है। जन सरोकारों से उसका दूर-दूर तक कोई संबंध नहीं है। उन्होंने कहा कि सरकार बढ़े हुए दाम वापस ले और देश की जनता को कुछ राहत दे। भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी राहुल राव ने कहा कि देश यह बात कभी नहीं भूलेगा कि जब लोग संकट के दौर से गुजर रहे थे, तब सरकार अपनी जेब भरने और लोगों को लूटने में लगी हुई थी।

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.