afternoon-bulletin-18th-may-2019

Afternoon Bulletin: सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें, अभी तक की बड़ी खबरें

  • Updated on 5/18/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आज सुबह से अब तक देश प्रदेश में कई बड़ी घटनाएं घटी हैं। अगर आप से भी मिस हो गई हैं अभी तक की ये Top खबरें तो पढ़ें हमारा क्विक न्यूज सेग्मेंट।

केदारनाथ यात्रा पर पहुंचे PM मोदी, चढ़ाया बाघाम्‍बर और अर्पित किया घंटा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुबह 9:43 बजे एमआई 17 से केदारनाथ धाम पहुंचे। वहां पहुंचने पर श्रीबदरीनाथ-केदारनाथ मंदिर समिति के सदस्यों ने प्रधानमंत्री को प्रतीक चिन्ह और शॉल भेंट कर स्वागत किया। 

केजरीवाल के 'मुस्लिम वोट शिफ्ट' वाले बयान पर भड़कीं शीला दीक्षित, कही ये बात

लोकसभा चुनाव की वोटिंग से ऐन पहले मुस्लिम वोटर्स को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा कही गई बात से भड़की शीला दीक्षित ने कहा है कि दिल्ली की जनता न तो इस सरकार के कामकाज को समझ पा रही है न ही केजवाल की बातों को।

देशभर में लगातार हो रहीं ATM लूटने की वारदातें

विश्व भर में सभी बैंकों ने ए.टी.एम. लगा कर बैंकों के खाताधारकों को यह सुविधा दी है कि वे किसी भी बैंक के ए.टी.एम. से अपने क्रैडिट अथवा डैबिट कार्ड की सहायता से पैसे निकाल लें।

कंगाली की कगार पर पहुंचा पाकिस्तान, 30 रुपये हुई एक संतरे की कीमत

कंगाली में आटा गीला होना शायद ये कहावत पाकिस्तान के हालात पर काफी सटीक बैठती है पहले टमाटर और अब संतरे हुए महेंगे... 

ICC ने जारी किया विश्व कप के लिए आधिकारिक गाना, इस धुन पर झूमेंगे फैंस

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने शुक्रवार को सभी स्ट्रीमिंग मंचों पर पुरूष विश्व कप का अधिकारिक गान स्टैंड बाई जारी किया। यह गान 30 मई से शुरू होने वाले टूर्नामेंट के दौरान मैदानों और शहर में इससे संबंधित होने वाले कार्यक्रमों में इसे बजाया जायेगा।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.