Wednesday, Apr 14, 2021
-->
news bulletin national top news morning bulletin 6th march 2021 sobhnt

Morning Bulletin: सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें, अभी तक की बड़ी खबरें

  • Updated on 3/6/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। आज सुबह से अब तक देश प्रदेश में कई बड़ी घटनाएं घटी हैं। अगर आप से भी मिस हो गई हैं अभी तक की ये Top खबरें तो पढ़ें हमारा क्विक न्यूज सेग्मेंट।     

किसान आंदोलन के आज 100 दिन पूरे, KMP होगा जाम और टोल फ्री
100 days completed of farmers protest will jam kmp express way today kmbsntकृषि कानूनों (New farm laws) के खिलाफ दिल्ली की सीमाओं पर प्रदर्शन कर रहे किसानों के आंदोलन को 100 दिन पूरे हो चुके हैं। 

प्रधानमंत्री इमरान खान के विश्वास मत का विपक्ष करेगा बहिष्कार
pakistan imran khan confidence motion sobhnt सरकार के बहुमत पर चर्चा होने की पूर्व संध्या पर विपक्षी गठबंधन ने शुक्रवार को घोषणा की कि वे विश्वास मत का बहिष्कार करेंगे।

दिल्ली में कोरोना का खतरा बढ़ा, एक दिन में 300 से ज्यादा मामले आए सामने
more than 300 corona cases in one in delhi, infection rate increasing kmbsnt राजधानी दिल्ली में कोरोना (Corona in delhi) के मामले फिर से तेजी से बढ़ने लगे हैं। हर रोज मामलों में बढ़ोतरी देखी जा रही है।

अखिलेश बोले अहंकार ने दिल्ली के शासकों को बना दिया अंधा और बहरा
akhikesh yadav bjp mahapanchayat sobhnt समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh yadav) ने शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सत्ता के अहंकार ने दिल्ली में बैठे शासकों को ‘अंधा और बहरा’ बना दिया है।

किसान आंदोलन के 100 दिन : किसान नेताओं ने मोदी सरकार को फिर चेताया
farmers-movement-100-days-farmers-leaders-again-warn-the-modi-bjp-govt-rkdsnt केंद्र के तीन विवादास्पद कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के प्रदर्शन का शनिवार को सौवां दिन है और इस मौके पर किसान नेताओं ने कहा कि उनका आंदोलन खत्म नहीं होने जा रहा और वे मजबूती से बढ़’ रहे हैं। 

 

comments

.
.
.
.
.