Thursday, Oct 28, 2021
-->
weekly-top-ten-bollywood-news-9th-january-jsrwnt

इस पूरे हफ्ते छाई रहीं Bollywood की ये 10 बड़ी खबरें

  • Updated on 1/9/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। फिल्मी दुनिया में क्या हलचल है और कौन किससे पीछे या किसकी हुई किससे लड़ाई। आइए एक क्लिक में पढ़ें इस हफ्ते की ये Top खबरें- 

सुशांत के ड्रीम प्रोजेक्ट को पूरा करेंगे संजय, बनाएंगे अंतरिक्ष पर देश की पहली फिल्म

Title

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh rajput) के ड्रीम प्रोजेक्ट को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। एक्टर देश की पहली अंतरिक्ष पर आधारित फिल्म बनाना चाहते थे लेकिन बजट की वजह से  फिल्म बन नहीं पाई थी। अब फिल्म डायरेक्टर और सुशांत के दोस्त संजय पूरन सिंह ने एक मीडिया से बात करते हुए कहा कि वो दिवंगत एक्टर को ट्रिब्यूट देने के लिए चंदा माम दूर के (Chanda Mama Door Ke) को बनाएंगे।

लॉकडाउन में सैलून जाकर बाल कलर करवाने पर ट्रोल हुई प्रियंका चोपड़ा, अब मैनेजर ने दी सफाई

Title

ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (priyanka chopra) ने अपने 20 साल के करियर में हर मोड़ पर खुद को साबित किया है। एक सफल अभिनेत्री होने के साथ-साथ प्रियंका काफी लोगों को अपने काम से प्रभावित भी करती आई हैं। वहीं अब एक्ट्रेस को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। प्रियंका पर आरोप लगाया गया था कि उन्होंने ब्रिटेन में रहकर लॉकडाउन के नियमों का उलंघन करते हुए अपने बाल कलर करवाने के लिए सैलून पहुंची। 

देशद्रोह मामला : कंगना ने मुंबई पुलिस के सामने दर्ज कराया बयान, लोगों से मांगा सपोर्ट

Title

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने देशद्रोह एवं अन्य मामलों में शुक्रवार को मुंबई के बांद्रा पुलिस थाने में अपना बयान दर्ज कराया। इससे पहले उन्होंने वीडियो जारी कर दावा किया कि उन्हें अपने विचार प्रकट करने की वजह से निशाना बनाया जा रहा है। सीआरपीएफ जवानों की ‘वाई प्लस’ श्रेणी सुरक्षा प्राप्त कंगना मुंबई के उपनगर स्थित पुलिस थाने अपने वकील के साथ दोपहर करीब एक बजे पहुंची। उस समय वहां मीडिया का भारी जमावड़ा था। 

रिया चक्रवर्ती के साथ तस्वीर शेयर करने पर ट्रोल हुए राजीव, कुछ देर बाद Delete की पोस्ट

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस (sushant case) में सामने आए ड्रग्स एंगल की जांच में जेल में रात गुजार चुकी बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती बीते कुछ महीनों से पार्टियों से दूर थी। हालांकि हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वो रोडीज फेम राजीम लक्ष्मण के साथ पार्टी करती हुई नजर आई।

Sushant Case: बहनों की याचिका पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने कहा- सुशांत थे अच्छे व्यक्ति

सुशांत केस (sushant singh rajput) में एक बार फिर एक बड़ा अपडेट आया है। बॉम्बे हाईकोर्ट के जस्टिस एसएस शिंदे और जस्टिस एमएस कार्णिक की डबल बेंच ने सुशांत सिंह राजपूत की बहनों की उस याचिका पर अपना फैसला सुरक्षित रखा है जिसमें उन्होंने अपने खिलाफ बांद्रा पुलिस स्टेशन में दर्ज FIR को रद्द करने की मांग की थी।

अमिताभ की आवाज में कोरोना Caller Tune हटाने की मांग, दिल्ली HC में दर्ज हुई याचिका

Title

​​​​​बॉलीवुज के महानायक अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan) कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित होने के बाद इस घातक बीमारी से जंग हासिल करने के बाद अब वह पूरी तरह से स्वस्थ है। वहीं इस जानलेवा बीमारी को मात देने के बाद बिग बी की आवाज में कॉलर ट्यून सेट किया गया जहां वह लोगों को कोरोना से बचने के लिए जागरुकता फैलाते हुए नजर आएं। लेकिन अब इस कॉलर ट्यून को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जिसे सुनकर सभी हैरान रह जाएंगे। 

वैनिटी वैन के लिए कपिल शर्मा ने दिलीप छाबड़िया को दिए थे 6 करोड़ रुपये, पढ़ें पूरा मामला

Titleकार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया पर धोखाधड़ी और जालसाजी का मामला दर्ज होने के बाद कॉमेडियन कपिल शर्मा (kapil sharma) से पूछताछ की गई। जिसके बाद मुंबई पुलिस ने एक नई एफआईआर दर्ज की है। गुरुवार को कपिल अपना बयान दर्ज कराने मुंबई क्राइम ब्रांच के ऑफिस गए थे।

BMC ने पुलिस में की सोनू सूद के खिलाफ श‍िकायत, जुहू में 6 मंजिला घर को होटल बनाने का आरोप

Title

​​​​​​सोनू सूद (Sonu sood) हमेशा किसी न किसी की मदद करने को लेकर सुर्खियों में छाएं रहते हैं। लेकिन इस बार मामला कुछ और है। बीएमसी ने पुलिस में सोनू सूद के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। उन पर आरोप है कि उन्होंने जुहू में छह मंजिला रेजिडेंशियल बिल्डिंग को होटल में बदल दिया है।

करण जौहर बेच रहे अपनी कंपनी के 30 फीसदी शेयर, पढ़ें कितनी सच्चाई है इस खबर में

Title

नए साल के शुरु होते ही ये खबर सामने आई कि करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन का एक तिहाई मालिकाना हक बिकने जा रहा हैं। धर्मा प्रोडक्शन का एक तिहाई शेयर अडानी ग्रुप खरीदने जा रहा है।

कुछ इस तरह सोनू सूद बनें किसानों के ‘मसीहा', अमिताभ बच्चन ने भी दी बधाई

Title

ये तो सभी जानते हैं कि पिछले एक महीने से किसान अपनी मांगों को लेकर दिल्ली के बॉर्डर पर धरना दे रहे हैं। इसी बीच खबरें आ रही हैं कि पूरी दुनिया के मसीहा बनें सोनू सूद (Sonu sood) अब किसानों के भी मसीहा बनने जा रहे हैं। गौरतलब है कि एक नई फिल्म 'किसान' बनने जा रही है। फिल्म में सोनू अहम किरदार में नजर आएंगे। 

comments

.
.
.
.
.