Sunday, Feb 18, 2018

आम आदमी पार्टी हुई कंगाल, गुजरात चुनाव से पहले जनता से मांग रही चंदा

  • Updated on 10/18/2017

Navodayatimesनई दिल्ली/ टीम डिजिटल। दिवाली के मौके पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी के लिए जनता से चंदे की अपील की है। उन्होंने खुला खत लिखते हुए कहा है कि आम आदमी पार्टी भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ रही है, इस लड़ाई को आगे बढ़ाने के लिए चंदे की जरूरत है। इसलिए आप हमें चंदा दें।

केजरीवाल ने खत में बीजेपी-कांग्रेस पर भी वार किया। उन्होंने कहा कि ADR की रिपोर्ट के मुताबिक कांग्रेस और बीजेपी को जो चंदा मिलता है उसमें से 80 फीसदी सोर्स का पता ही नहीं है। हमारी सरकार ने दिल्ली में स्वास्थय और शिक्षा के क्षेत्र में काफी काम किया है।

इस गवर्नर ने दिया विवादित बयान, अजान से की पटाखों की तुलना

उन्होंने खत में एक किस्से का भी जिक्र किया। केजरीवाल ने लिखा कि पिछले दिनों ऑफिस इंचार्ज बिपुल ने मुझसे कहा कि सर, कुछ पैसों की जरूरत है, बैनर्स प्रिंट करवाने हैं किसान न्याय सम्मेलन प्रोग्राम के लिए। जिसके बाद मैंने तुरंत राष्ट्रीय सचिव पंकज गुप्ता को इसकी व्यवस्था करने के लिए कह दिया।

केजरीवाल ने लिखा कि कई लोगों को लगता होगा कि 4 सांसद, 86 विधायक, 52 पार्षदों की पार्टी को कभी पैसों की कोई कमी नहीं आती होगी। उन्होंने कहा कि जिस तरह हमने सरकार में रहते हुए अच्छा काम किया है, उसी तरह पार्टी के तौर पर भी काम को बढ़ाना चाहते हैं।

वहीं आम आदमी पार्टी के और नेता भी ट्वीट करके चंदे की मांग कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.