Tuesday, Oct 04, 2022
-->
activities of aam aadmi party in himachal, khalistani activities have also started increasing: adesh

हिमाचल में आम आदमी पार्टी की गतिविधियां बढऩे के साथ ही खलिस्तानी गतिविधियां भी बढऩे लगी है: आदेश

  • Updated on 5/8/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हिमाचल विधानसभा पर खालीस्तानी झंडा लगने पर आप के वरिष्ठ नेता एवं दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया सहित कई अन्य आप नेताओं ने भाजपा पर निशाना साधा है। उनके बयान पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने पलटवार किया। गुप्ता ने कहा कि हिमाचल में आम आदमी पार्टी की गतिविधियां बढऩे के साथ ही खलिस्तानी गतिविधियां भी बढऩे लगी हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि आप की सरकार पंजाब में बनते ही देश में खलिस्तानी गतिविधियां तेज हो गई हैं। 

आप की सरकार खलिस्तान के एजेंडे को आगे बढ़ा रही 

गुप्ता ने कहा कि आप की सरकार खलिस्तान के एजेंडे को आगे बढ़ा रही है। उन्होंने आप पर आरोप लगाते हुए कहा कि खलिस्तानी फंड से राजनीतिक गतिविधियां चलाती है आप। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की पंजाब में सरकार बनने के बाद देश के अंदर खालिस्तानी गतिविधियां जिस तरह से बढ़ती जा रही हैं और उसका सीधा कनेक्शन पंजाब से निकल कर आ रहा है, वह देश के लिए खतरनाक साबित होने वाला है। उन्होंने कहा कि पंजाब में केजरीवाल चुनाव से पहले खलिस्तानियों के सरगना के साथ उसके घर पर बैठकर भोजन कर रहे थे और अब जब हिमाचल प्रदेश में चुनाव शुरू हो रहा है तो हिमाचल को बदनाम करने के लिए विधानसभा भवन के बाहर खलिस्तानी झंडा लगाया गया है।

हिमाचल विधानसभा के बाहर खालिस्तानी झंडे मिलने के मामले में AAP ने BJP पर साधा निशाना 

उन्होंने आरोप लगाया कि केजरीवाल की पार्टी एक खलिस्तानी समर्थक पार्टी बन चुकी है। गुप्ता ने कहा कि पहले पटियाला में रंग दिखाया गया और आज धर्मशाला में विधानसभा भवन की दीवार पर खलिस्तानी झण्डा लगाना कोई संयोग नहीं बल्कि एक प्रयोग है। आदेश गुप्ता ने कहा कि जो सरकार खुद खालीस्तान समर्थक हो, जिनके पूर्व नेता स्पष्ट स्पष्ट करते हों कि किसकी मंशा खालीस्तान का प्रधानमंत्री बनने की है। जिनके शासित प्रदेश पंजाब में खालीस्तान मुर्दाबाद के नारों पर पुलिस पकडऩे आ जाती हो, पंजाब में जब खालिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए जाते हों तब आप नेताओं के मुंह से देश की आबरू और सुरक्षा की बातें शोभा नहीं देती।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.