Tuesday, Oct 04, 2022
-->
all-your-leaders-are-honest-and-corruption-ends-in-16-days-then-why-arrest-vijay-goel

आप के सारे नेता ईमानदार व 16 दिन में भ्रष्टाचार खत्म तो फिर गिरफ्तारी क्यों:विजय गोयल

  • Updated on 5/25/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं वरिष्ठ भाजपा नेता विजय गोयल ने सवाल किया कि यदि आप के सारे नेता ईमानदार व 16 दिन में भ्रष्टाचार खत्म तो फिर गिरफ्तारी क्यों। उन्होंने कहा कि आखिर ईमानदार, साफ  छवि वाले उम्मीदवार आप ज्वाइन करते ही भ्रष्ट कैसे हो जाते हैं। इसके साथ ही उन्होंने   पंजाब में भ्रष्टाचार को लेकर सीएम भगवंत मान के इस्तीफे की मांग भी की। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार के भ्रष्टाचार के विरुद्ध जंतर-मंतर पर वीरवार को लोक अभियान के कार्यकर्ताओं के साथ धरना देंगे। 

वीरवार को जंतर-मंतर पर आप की पंजाब सरकार के विरुद्ध देंगे धरना 

गोयल ने आरोप लगाते हुए कहा कि महज चार माह में ही पंजाब में आप सरकार भ्रष्टाचार में लिप्त हो गई है और उनके एक मंत्री को गिरफ्तार करने की नौबत आ गई।  गोयल ने आरोप लगाया कि कहा कि दिल्ली में भी इसी तरह से केजरीवाल सरकार के 7 में से 2 मंत्रियों को बर्खास्त करना पड़ा था। 
गोयल ने की एलजी सक्सेना से मुलाकात 

गांधी दर्शन के उपाध्यक्ष एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री विजय गोयल ने दिल्ली के नए एलजी विनय कुमार सक्सेना से मुलाकात कर चर्चा की और उनका अभिनंदन करते हुए उन्हें चरखा भेंट किया।
मुलाकात गांधी दर्शन संस्थान में ही हुई। गोयल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को बधाई देते हुए कहा कि उन्होंने एक सुलझे हुए कर्मशील व्यक्ति को एलजी बनाया है। अब नए एलजी से लोगों को काफी उम्मीदें हैं।
गोयल ने कहा कि संवैधानिक तौर पर एलजी ही दिल्ली के मुखिया हैं इसलिए दिल्ली की पानी, बिजली,नाली, सड़क, सीवर, खडंजा इत्यादि समस्याओं के लिए दिल्ली सरकार और दिल्ली नगर निगम के सहयोग से इन समस्याओं को हल करना, उनकी प्राथमिकताओं में होगा। दिल्ली की बहुत बड़ी समस्या बहु निकाय है उसका भी हल निकालना होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.