Tuesday, Dec 06, 2022
-->
bjp-launches-signature-campaign-demanding-sisodia-s-dismissal

भाजपा ने सिसोदिया की बर्खास्तगी की मांग को लेकर चलाया हस्ताक्षर अभियान

  • Updated on 9/6/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  प्रदेश भाजपा ने दिल्ली सरकार के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को कथित रूप से नई आबकारी नीति में गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए आप सरकार से बर्खास्तगी की मांग को लेकर मंगलवार को हस्ताक्षर अभियान शुरु किया। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता के नेतृत्व में अलग-अलग स्थान पर सिसोदिया को सरकार से हटाने की अपनी मांग के प्रति जनसमर्थन जुटाने के लिए यह हस्ताक्षर अभियान शुरू किया गया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल स्टिंग ऑपरेशन में पोल खुलने के बाद भी सिसोदिया को बर्खास्त करने के लिए किसका इंतजार कर रहे हैं।

केजरीवाल से मिले नीतीश कुमार, कहा- BJP के खिलाफ सभी विपक्षी दलों को एकजुट करना मकसद 

करीब 20 मेट्रो स्टेशन के बाहर और अन्य प्रमुख स्थानों पर भाजपा नेताओं ने हस्ताक्षर अभियान में हिस्सा लिया। सांसद मनोज तिवारी गौरी शंकर मंदिर चांदनी चौक पर, असम के भाजपा सह-प्रभारी पवन शर्मा नजफगढ़ मेट्रो स्टेशन के बाहर, प्रदेश महामंत्री कुलजीत सिंह चहल, हर्ष मल्होत्रा, प्रदेश उपाध्यक्ष अशोक गोयल देवराहा एवं सुनील यादव, सांसद रमेश बिधूड़ी, पूर्वांचल मोर्चा अध्यक्ष कौशल मिश्रा, मंत्री एस.राहुल, भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत गौतम ने केंद्रीय सचिवालय मेट्रो स्टेशन, सह प्रभारी अलका गुर्जर ने आईटीओ मेट्रो स्टेशन के बाहर हस्ताक्षर अभियान में हिस्सा लिया।

विपक्षी एकजुटता के प्रयास के तहत नीतीश कुमार ने राहुल गांधी से की मुलाकात  

 करोल बाग मेट्रो स्टेशन के बाहर आदेश गुप्ता ने कहा कि सोमवार को भाजपा ने एक ङ्क्षस्टग वीडियो जारी किया था। जिसमें स्पष्ट हो गया है कि केजरीवाल सरकार की आबकारी नीति में गड़बड़ी हुई है। उन्होंने कहा कि सिसोदिया को बर्खास्त करने के लिए भाजपा यह हस्ताक्षर अभियान के जरिये जनसमर्थन मांग रहे हैं। उन्होंने कहा कि अब तक आप ने आबकारी नीति में गड़बड़ी को लेकर भाजपा के किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया है, आप सवालों का जवाब देने से बचने की कोशिश कर रही है। नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने राजीव चौक मेट्रो स्टेशन के बाहर कहा कि नई आबकारी नीति वापस लेना भाजपा की जीत है और जब स्टिंग ऑपरेशन से आबकारी नीति में गड़बड़ी का खुलासा हुआ तो हमारी मांग है कि सिसोदिया को तुरंत पद से बर्खास्त किया जाए। सरोजनी नगर मार्केट में मंत्री मीनाक्षी लेखी ने आरोप लगाते हुए कहा कि आखिर दिल्ली के राजस्व को लूटने की अनुमति सरकार को किसने दी।

हस्ताक्षर अभियान में महिलाओं की अधिक संख्या 

उन्होंने कहा कि सिसोदिया कह रहे हैं कि सड़क पर किसी से बात करके उसको स्टिंग ऑपरेशन बताना भाजपा का झूठा आरोप है। उन्होंने कहा कि जबकि स्टिंग में जो व्यक्ति है वह आरोपी नंबर 13 सन्नी मारवाह के पिता कुलविंदर मारवाह हैं, जिन्हें एयरपोर्ट जोन के ठेके दिये थे। अलका गुर्जर ने कहा कि नई आबकारी नीति के वापस लेने से सबसे ज्यादा राहत महिलाओं को मिली है। उन्होंने कहा कि हस्ताक्षर अभियान में महिलाओं की अधिक संख्या बताती है कि वे नई आबकारी नीति से कितना परेशान थीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.