Sunday, Sep 19, 2021
-->
bjp leader sharad maheshwari big statement

भाजपा नेता शरद माहेश्वरी का बड़ा बयान 'पाकिस्तान जिंदाबाद' नारे लगाने वालों को हो फांसी की सजा

  • Updated on 7/17/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। यूपी के आगरा जिले में समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रदर्शन के दौरान लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे का मामला तूल पकड़ने लगा है। जहां एक तरफ मामले में पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार किया है तो वहीं अब भाजपा हाथरस के शहर अध्यक्ष शरद माहेश्वरी ने कहा कि ऐसे लोगों को फांसी की सजा मिलनी चाहिए। दरअसल, गुरुवार को समाजवादी पार्टी ने तहसील पर धरना प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ता पाकिस्तान जिन्दाबाद के नारे लगाते नजर आ रहे हैं।

इस पर भारतीय जनता पार्टी हाथरस के शहर अध्यक्ष शरद माहेश्वरी ने कहा है कि कुछ राजनीतिक दल भारत के विभाजन के बाद तुष्टीकरण की राजनीति कर रहे हैं। इससे भाजपा पर कोई फर्क नहीं पड़ता। भारतीय जनता पार्टी सबका साथ सबका विकास के साथ कार्य कर रही है। हमारी पार्टी आज विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है। बड़े से बड़ा दल मिलकर भाजपा का सामना नहीं कर पा रहा है। आगरा में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा सार्वजनिक रूप से भारत का नमक खाने के बाद, भारत की नागरिकता होने के बावजूद पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाना बेहद निंदनीय है। मैं इसकी कड़े शब्दों में निंदा करता हूं। 

उन्होंने कहा कि आज पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे सुनकर हर भारतवासी का खून खौल उठा होगा। जो लोग भारत में रहकर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते हैं। उनको हम क्या उपनाम दें। यह पाकिस्तानी मानसिकता के लोग भारत में रहने लायक नहीं हैं। देश के गद्दारों, भारत छोड़ो, भारत छोड़ो। इन सभी लोगों पर देश द्रोह का मुकदमा चलना चाहिए। फांसी की सजा मिलनी चाहिए।

comments

.
.
.
.
.