Wednesday, Aug 10, 2022
-->
BJP protest against Delhi government demanding reduction in VAT rate on diesel

डीजल पर वैट की दर घटाने की मांग को लेकर भाजपा का दिल्ली सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

  • Updated on 4/30/2022

नई दिल्ली / टीम डिजिटल। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता के नेतृत्व में भाजपा ने दिल्ली सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। प्रदर्शन डीजल पर वैट कम न करने के विरोध में किया गया। गुप्ता सहित अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने पुलिस बैरिकेडिंग को तोड़कर सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास तक पहुंचने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने उनकी इस कोशिश को नाकाम कर दिया।

पुलिस ने सीएम केजरीवाल के आवास तक पहुंचने से पहले ही रोका

पुलिस ने आदेश गुप्ता, नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी, उपाध्यक्ष राजन तिवारी, मीडिया प्रमुख नवीन कुमार, पूर्वांचल मोर्चा अध्यक्ष कौशल मिश्रा, महिला अध्यक्ष योगिता सिंह, प्रदेश मोर्चा मंत्री एस.राहुल, प्रवक्ता मोहन लाल गिहारा सहित कई अन्य को हिरासत में लिया और बाद में रिहा किया गया। प्रदर्शन के दौरान टीना शर्मा सहित कई अन्य कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों को मामूली चोट भी आई। उन्होंने कहा कि दिल्ली में केजरीवाल की सरकार जब से आई है तब से लेकर आज तक डीजल के दामों में लगातार वृद्धि देखने को मिली है। गुप्ता ने कहा कि केजरीवाल सरकार द्वारा वैट कम न करने से किसान बेहाल हैं और रोजमर्रा की चीजें लगातार महंगी हुई हैं।

Patiala Violence: AAP के रिश्ते जिन लोगों से हैं चुनाव के दौरान इस पर उठे थे सवाल- अनुराग ठाकुर 

गुप्ता ने कहा कि डीजल पर वैट को उत्तर प्रदेश, हरियाणा, गोवा सहित भाजपा और एनडीए शासित रा'य सरकारों ने घटा दिया, लेकिन दिल्ली की केजरीवाल सरकार डीजल पर वैट ना घटाकर जनता के साथ खिलवाड़ कर रही है। उन्होंने कहा कि जबकि दो दिन पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने डीजल पर वैट कम करने को रा'य सरकारों से अपील की तो सबने माना लेकिन केजरीवाल को दिल्ली की जनता से कोई मतलब नहीं उन्हें तो सिर्फ अपनी कमाई होती रहे इससे मतलब है।

अगले वर्ष दिल्ली, हिमाचल सहित अन्य इलाकों में ऐसे कई बड़े खेल आयोजन कराए जाएंगे:अनुराग ठाकुर

उन्होंने कहा कि डीजल पर वैट न घटाना और शराब के दाम लगातार घटाना ही केजरीवाल का विकास मॉडल है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार ने पिछले 8 महीनों में 300 करोड़ रुपये सिर्फ डीजल पर लगे वैट से कमाया है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा डीजल के  बढ़े दामों पर एक्साइज ड्यूटी घटाने से जनता को राहत मिली है। रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल गरीबों को राशन तक नहीं दे सके उनसे दिल्ली को कोई उम्मीद नहीं। उन्होंने कहा कि दिल्ली में पीने का पानी भी खराब हो गया है। खुद दिल्ली सरकार के मंत्री भी इसे स्वीकारते हैं। 
 

comments

.
.
.
.
.