Tuesday, Dec 06, 2022
-->
bjp-protested-demanding-the-dismissal-of-sisodia

सिसोदिया की बर्खास्तगी की मांग को लेकर भाजपा ने किया प्रदर्शन

  • Updated on 8/29/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता के नेतृत्व में अलग-अलग स्थान पर भाजपा ने दिल्ली सरकार की आबकारी नीति के विरुद्ध प्रदर्शन किया। भाजपा ने उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की बर्खास्तगी की मांग की। आदेश गुप्ता ने कहा कि आबकारी नीति में गड़बड़ी के आरोपी मनीष सिसोदिया का पद पर बने रहना सही नहीं है। उन्होंने इसे केजरीवाल सरकार का दोहरा चरित्र बताया। उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार की आबकारी नीति में कई खामियां रही हैं।

असंवैधानिक तरीके से निकाला गया विधानसभा से: रामवीर सिंह बिधूड़ी

उन्होंने कहा कि आबकारी नीति से राजस्व बढऩे की जगह और घटा। उन्होंने कहा कि आखिर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिल्ली की जनता के सवालों से कब तक बचते रहेंगे। उनके अलावा नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने भी प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि आबकारी नीति पर विपक्ष की आवाज को दबाने वाले केजरीवाल की तानाशाही जल्द खत्म होगी। 

केजरीवाल सरकार की आबकारी नीति में कई खामियां रही हैं
विभिन्न चौराहों पर हुए विरोध प्रदर्शन में जम्मू कश्मीर के भाजपा सह-प्रभारी आशीष सूद, प्रदेश महामंत्री हर्ष मल्होत्रा, प्रदेश पूर्वांचल मोर्चा अध्यक्ष कौशल मिश्रा, मोर्चा मंत्री एस.राहुल, मोर्चा मीडिया प्रमुख संजय तिवारी, उपाध्यक्ष अशोक गोयल देवराहा, वीरेन्द्र सचदेवा, अनुसूचित जनजाति मोर्चे के प्रभारी मोहन लाल गिहारा सहित प्रकोष्ठों के संयोजक आदि मौजूद रहे। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.