Tuesday, Dec 06, 2022
-->
bjp-protests-against-delhi-government-reiterates-demand-for-sisodia-s-dismissal

भाजपा ने किया दिल्ली सरकार के विरुद्ध प्रदर्शन, सिसोदिया की बर्खास्तगी की मांग दोहराई

  • Updated on 8/26/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आबकारी नीति में गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए भाजपा ने शुक्रवार को सिविल लाइंस इलाके में दिल्ली सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुपता के नेतृत्व में विधानसभा के बाहर नई आबकारी नीति में हुई गड़बड़ी के खिलाफ  मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का पुतला फूंका। प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने व रोकने के लिए पुलिस ने भाजपा नेताओं पर पानी की बौछार भी की। 
आदेश गुप्ता ने कहा कि युवाओं को नशे में झोंकना, महिलाओं को बाऊंसर से पिटवाना आखिर किस विकास मॉडल का मापदंड है। उन्होंने कहा कि आबकारी नीति पर पूछे गए सवालों पर केजरीवाल का चुप्पी साधना संदेह का प्रमाण है। 
प्रदर्शन में शामिल सांसद रमेश बिधूड़ी ने कहा कि एक तरफ  केजरीवाल और सिसोदिया दिल्ली में विश्वस्तरीय शिक्षा प्रदान करने का दावा करते हैं और दूसरी तरफ  दिल्ली में जगह-जगह ठेके खुलवाकर  युवाओं को नशे की तरफ धकेलने का काम कर रहे हैं। 

आजाद का इस्तीफाः कांग्रेस ने समय को लेकर उठाया सवाल, कही ये बात

सांसद प्रवेश वर्मा ने कहा कि शराब माफियाओं के साथ मिलकर दिल्ली का खजाना लूटने वालों का स्थान कैबिनेट नहीं बल्कि जेल है। पूर्व मंत्री विजय गोयल ने कहा कि केजरीवाल सरकार कोविड के दौरान दिल्लीवासियों को सुविधा देने में नाकाम साबित हुई थी। उन्होंने कहा कि यह वही केजरीवाल हैं जो सिर्फ दिल्ली ही नहीं बल्कि देश भर के मुद्दों पर अपनी बातें रखते हैं लेकिन आज जब अपने ऊपर आरोप लगे हैं तो चुप्पी क्यों साध रखी है? 

शनिवार को भाजपा सभी लोकसभा क्षेत्र में निकालेगी पदयात्रा 

प्रदेश भाजपा आबकारी नीति में गड़बड़ी और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की बर्खास्तगी को लेकर  दिल्ली की सभी लोकसभा क्षेत्रों में शनिवार को पदयात्रा निकालेगी। विभिन्न मोर्चों के साथ मिलकर यह पदयात्रा निकाली जाएगी। महामंत्री कुलजीत चहल ने बताया कि लाल किले से फतेहपुरी चौक तक, जंतर मंतर से राजीव चौक मेट्रो स्टेशन तक, दिल्ली विश्वविद्यालय से विधानसभा तक, पीरागढ़ी मेट्रो स्टेशन से नांगलोई चौक तक, विराट सिनेमा से अंबेडकर नगर तक, निर्माण विहार मेट्रो स्टेशन से दिल्ली सचिवालय तक और उत्तम नगर मेट्रो स्टेशन से द्वारका मोड़ मेट्रो स्टेशन तक पदयात्रा निकाली जाएगी।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.