Tuesday, Apr 24, 2018

फरीदाबाद में बीजेपी की जीत नोटबंदी के फैसले पर जनता की मुहर: शाह

  • Updated on 1/9/2017

Navodayatimes

नई दिल्ली (टीम डिजिटल): भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने फरीदाबाद नगर निगम में भाजपा को मिली जीत को नोटबंदी के फैसले पर जनता की मुहर करार दिया और कहा कि यह ऐतिहासिक विजय भाजपा की विकासोन्मुखी नीतियों और सबका साथ, सबका विकास की विचारधारा की जीत है। 

फरीदाबाद नगर निगम चुनाव में पार्टी की जीत पर जनता, संगठन पदाधिकारियों और पार्टी कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए शाह ने कहा, यह ऐतिहासिक विजय भाजपा की विकासोन्मुखी नीतियों और सबका साथ, सबका विकास की विचारधारा की जीत है। बड़े नोटों को अमान्य करने के निर्णय के बाद संपन्न हुए हर चुनावों में देश की जनता ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के फैसले पर मुहर लगाने का काम किया है।

फरीदाबाद: अतिक्रमण को लेकर हुई कार्रवाई

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि नोटबंदी के फैसले के बाद संपन्न हुए राजस्थान, गुजरात, महाराष्ट्र, चंडीगढ़ और मध्य प्रदेश के स्थानीय निकाय के चुनावों और विधान सभा एवं लोक-सभा उप-चुनावों के परिणाम से यह स्पष्ट हो गया है कि विपक्ष नोटबंदी के फैसले पर सिर्फ राजनीति कर रहा है जबकि देश की जनता एक ईमानदार भारत के पुनर्निर्माण में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के फैसले के साथ चट्टान की तरह एकजुट हो खड़ी है। 

 प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी को जनता का विश्वास और आशीर्वाद लगातार मिल रहा है और यह प्रधानमंत्री के जनता से सीधे जुड़ाव को दिखाता है। शाह ने कहा कि फऱीदाबाद में भारतीय जनता पार्टी की अभूतपूर्व विजय, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की दृष्टि और भारतीय जनता पार्टी की कामकाज की राजनीति करने की नीति में देश की जनता की अटूट आस्था और विश्वास का एक और उदाहरण है। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.