Tuesday, Dec 06, 2022
-->
delhi-s-excise-minister-has-been-excuse-minister-anurag-thakur

दिल्ली के 'एक्साइस मंत्री एक्सक्यूज मंत्री बन गए हैं: अनुराग ठाकुर

  • Updated on 8/19/2022

नई दिल्ली / टीम डिजिटल। केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के आवास पर सीबीआई छापे और सिसोदिया सहित आप नेताओं के बयान पर शुक्रवार को कहा कि दिल्ली के एक्साइज (आबकारी) मंत्री अब एक्सक्यूज (बहाना बनाने वाले) मंत्री बन गए हैं। 

CBI रेड के बाद बोले सिसोदिया- साजिशें मुझे नहीं तोड़ पाएंगी 

गौरतलब है कि केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने नई आबकारी नीति में गड़बड़ी के संबंध में सिसोदिया के परिसरों पर छापा मारा, जिसके बाद उपमुख्यमंत्री ने कहा कि वह ईमानदारी की कीमत चुका रहे हैं। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय राजधानी में शिक्षा सुविधाओं में सुधार के उनके कार्य को पटरी से उतारने के लिए उनके खिलाफ जांच की जा रही है।       

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री सिसोदिया के खिलाफ CBI की कार्रवाई की अखिलेश ने की निंदा  

अनुराग ठाकुर ने कहा कि एक्साइज मंत्री एक्सक्यूज मंत्री बन गए हैं। उन्होंने कहा कि आज का मामला शराब के कारोबार के लाइसेंस और इसमें शामिल भ्रष्टाचार से जुड़ा है। संबंधित मंत्री मनीष सिसोदिया हैं। उन्होंने सीबीआई को जांच सौंपे जाने के दिन आबकारी नीति को पलट दिया। यह कदम क्यों उठाया गया, क्योंकि शराब के कारोबार के लाइसेंस जारी करने में भ्रष्टाचार किया गया है।    

बांग्लादेश के हिंदू अपने को अल्पसंख्यक न माने- PM शेख हसीना   

 मंत्री ने कहा कि सीबीआई जांच के डर से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरङ्क्षवद केजरीवाल और सिसोदिया को छापेमारी को राष्ट्रीय राजधानी में शिक्षा सुविधाओं से जोडऩा पड़ा। शिक्षा के बारे में बोलना पड़ा। जबकि यह शिक्षा की बात नहीं है, यह आबकारी नीति का मामला है। उन्होंने कहा कि लोगों को मूर्ख मत समझिए। अनुराग ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि सिसोदिया धनशोधन मामले में गिरफ्तार किए गए अपने सहयोगी मंत्री सत्येंद्र जैन की तरह याददाश्त चले जाने का दावा नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि लोगों को जवाब चाहिए। 


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.