Sunday, Feb 05, 2023
-->
Inspired by political malice, AAP leaders make fabricated allegations: BJP

राजनैतिक द्वेष से प्रेरित होकर आप नेता लगाते हैं मनगढ़ंत आरोप:भाजपा

  • Updated on 11/6/2022

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। भाजपा ने आप नेता आतिशी के बयान पर पलटवार किया है। प्रदेश प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने दो टूक कहा कि राजनीतिक द्वेष से प्रेरित होकर ही आम आदमी पार्टी नेताओं को नगर निगम पर मनगढ़ंत आरोप लगाने की आदत है। उन्होंने कहा कि आप विधायक अतिशी का पूर्णिमा सेठी अस्पताल को लेकर दिया बयान मनगढ़ंत बयानों की श्रंखला का ही भाग है।

राकेश टिकैत ने जीएम सरसों के ट्रायल के खिलाफ खोला मोर्चा 

कपूर ने कहा कि आप नेता आतिशी ने बिना तथ्यों को जांचे बयान दिया है। उन्होंने कहा कि 6.50 करोड़ रूपए अस्पताल विकास का बजट नहीं था वह केवल भवन बनाने के सिविल कार्य का बजट था और जो अतिरिक्त बजट लगा वह अस्पताल के विद्युतीकरण एवं मेडिकल उपकरण आदि बनाने मे लगा। उन्होंने कहा कि इस अस्पताल के स्थापन में विलंब मुख्य रूप से  केजरीवाल सरकार द्वारा डाक्टरों एवं स्टाफ  की नियुक्ति की फाइल की स्वीकृति लटकाए रखने के कारण हुआ है।

कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा' में राहुल गांधी के साथ नजर आए प्रशांत भूषण 

भाजपा नेता ने कहा कि अतिशी अपनी मोहल्ला क्लीनिकों की तारीफ  करते हुए यह भूल गईं की दिल्ली नगर निगम उनकी सरकार के द्वारा दी गई आर्थिक विषमताओं के बावजूद 130 महिला स्वास्थ केन्द्र एवं प्रसूती गृह, 123 जनरल डिस्पेंसरी, 11 टी.बी. सेंटर और 9 अस्पतालों का संचालन सफलता से कर रहा है। उन्होंने कहा कि यह 15 साल के भाजपा नेतृत्व की मेहनत का परिणाम है कि नगर निगमों की इतनी बुरी आर्थिक स्थिती के बावजूद वह दिल्ली को अच्छी प्राइमरी स्वास्थ, शिक्षा सेवाओं साथ ही सफाई व्यवस्था दे पाई।
 

comments

.
.
.
.
.