Tuesday, Dec 06, 2022
-->
kejriwal-giving-advice-elsewhere-but-not-implementing-it-himself-in-delhi-ramveer-singh-bidhuri

केजरीवाल अन्य स्थान पर नसीहत दे रहे, लेकिन दिल्ली में खुद अमल नहीं कर रहे:रामवीर सिंह बिधूड़ी

  • Updated on 8/17/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि दिल्ली के मुख्मयंत्री एवं आप के  राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल अन्य राज्यों में जाकर नसीहत दे रहे हैं, लेकिन दिल्ली में खुद उन पर अमल नहीं कर रहे हैं। उन्होंने शिक्षा में सुधार को लेकर केजरीवाल से सवाल किया कि दिल्ली में नया स्कूल नहीं खुला, शिक्षकों की भारी कमी, शिक्षक पक्के नहीं किए गए हैं।

भाजपा संसदीय बोर्ड से हटाए गए गडकरी और चौहान, येदियुरप्पा सहित 6 नए चेहरे शामिल
प्रेस वार्ता में बिधूड़ी ने कहा कि केजरीवाल का कहना है कि पूरे देश में सरकारी स्कूल खोले जाएं जबकि पिछले आठ सालों में केजरीवाल सरकार ने दिल्ली में एक भी नया स्कूल नहीं खोला। जबकि वह हर साल 100 नए स्कूल खोलने का वादा करके सत्ता में आए थे। उन्होंने कहा कि सरकारी स्कूल के बहुत-से गेस्ट टीचर्स को कई साल की नौकरी के बाद भी निकाल दिया गया है। 

गरीबी दूर करने के लिए सरकारी स्कूलों में अच्छी शिक्षा का फार्मूला भी दिया है 

बिधूड़ी ने कहा कि केजरीवाल ने गरीबी दूर करने के लिए सरकारी स्कूलों में अच्छी शिक्षा का फार्मूला भी दिया है ताकि गरीब बच्चे डॉक्टर-इंजीनियर बनकर अपने परिवार की गरीबी दूर कर सकें। लेकिन दिल्ली के कई सरकारी स्कूलों में तो साइंस और कॉमर्स की पढ़ाई ही नहीं होती। ऐसे में डॉक्टर, इंजीनियर या सीए कहां से बनेंगे। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.