Tuesday, Oct 04, 2022
-->
kejriwal-government-adopting-double-standards-regarding-fee-hike-adesh-gupta

फीस वृद्धि को लेकर दोहरा मापदंड अपना रही केजरीवाल सरकार:आदेश गुप्ता

  • Updated on 4/12/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। प्रदेश भाजपा ने निजी स्कूलों में फीस वृद्धि को लेकर दिल्ली सरकार के खिलाफ निशाना साधा है। प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता और नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने एक नामी प्राइवेट स्कूल के खिलाफ अभिभावकों के प्रदर्शन को समर्थन देते हुए कहा कि फीस बढ़ोत्तरी को लेकर केजरीवाल सरकार दोहरा मापदंड अपना रही है। इस मामले में भाजपा एलजी अनिल बैजल से मिलकर उचित कार्रवाई की मांग भी करेंगे। 

मोदी सरकार ने CBI को दी आकार पटेल के खिलाफ मुकदमा चलाने की अनुमति
आदेश गुप्ता ने कहा कि बढ़ाई गई फीस को जब तक वापस नहीं लिया जाता है तब तक भाजपा अभिभावकों के साथ है और संघर्ष जारी रखेगी। उन्होंने आरोप लगाया कि दिल्ली को लूटने के लिए दिल्ली सरकार ने निजी विद्यालयों के साथ गठबंधन कर लिया है। उन्होंने कहा कि फीस देने में असमर्थ अभिभावकों के बच्चों को टर्मिनेशन का लेटर जारी किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि फीस बढ़ाकर अभिभावकों पर अतिरिक्त बोझ डालने का काम किया जा रहा है। 

बेरोजगारी दूर करने के लिए संघ के संगठन चलाएंगे अभियान, स्वदेशी जागरण मंच की बैठक में हुआ निर्णय
नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि सात साल में निजी विद्यालयों की फीस तीन गुना बढ़ाई गई है। उन्होंने कहा कि विधानसभा सत्र जब आरंभ होगा तो उसमें भी इस मुद्दे को उठाया जाएगा कि फीस को लेकर शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने झूठ बोला है, उसके लिए वे माफी मांगे एवं बढ़े हुए फीस को वापस लें। इस दौरान प्रदेश मीडिया रिलेशन विभाग प्रभारी हरीश खुराना, प्रदेश मीडिया सह-प्रमुख हरिहर रघुवंशी, दिल्ली अभिभावक संघ की अध्यक्षा अपराजिता गौतम, जिला अध्यक्ष प्रशांत शर्मा आदि शामिल रहे। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.