Tuesday, Dec 06, 2022
-->
kejriwal-government-does-not-want-to-answer-public-s-questions-ramvir-singh-bidhuri

जनता के सवालों का जवाब नहीं देना चाहती केजरीवाल सरकार: रामवीर सिंह बिधूड़ी

  • Updated on 7/2/2022

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने 4 और 5 जुलाई को होने वाले विधानसभा सत्र के मामले में कहा कि केवल दो दिन का विधानसभा सत्र पर्याप्त नहीं है। उन्होंने आरोप लगाया कि केजरीवाल सरकार जनता के सवालों का जवाब देने से बचना चाहती है। उन्होंने कहा कि लेकिन भाजपा लोगों की आवाज को उठाने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी और दिल्ली की गंभीर समस्याओं पर भाजपा विधायक सरकार का घेराव करेंगे। 

मोहम्मद जुबैर की जमानत अर्जी खारिज, कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा 

बिधूड़ी ने कहा कि केजरीवाल सरकार जनता की समस्याओं पर चर्चा कराने से बचती रही है लेकिन भाजपा इस बार उसे जनता के सवालों का जवाब देने के लिए मजबूर करेगी। उन्होंने कहा कि जनता मानसून की पहली बारिश में ही जलभराव, पब्लिक ट्रांसपोर्ट, शिक्षा, स्वास्थ्य, प्रदूषण और गली-गली में शराब के ठेकों की समस्याओं से बुरी तरह त्रस्त है।

सिर्फ दो दिन का विधानसभा सत्र पर्याप्त नहीं 

उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार या तो विधानसभा का एक दिन का विशेष सत्र बुलाती है या फिर इतना छोटा सत्र बुलाती है कि उसमें जनता की समस्याओं पर चर्चा हो ही नहीं पाती। इस बार के सत्र में भी सिर्फ दो दिन की बैठक ही बुलाई गई है। उन्होंने कहा कि केवल दो दिन का सत्र अपर्याप्त है। बिधूड़ी ने कहा कि नियमानुसार 15 दिन पहले सत्र की सूचना दी जानी चाहिए लेकिन इस नियम का लगातार  उल्लंघन हो रहा है। 


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.