Tuesday, Dec 06, 2022
-->
kejriwal-mocking-delhiites-by-asking-for-suggestions-on-need-for-buses-bjp

बसों की जरूरत पर सुझाव मांगकर दिल्लीवासियों से मजाक कर रहे हैं केजरीवाल:भाजपा

  • Updated on 8/3/2022

नई दिल्ली / टीम डिजिटल। बसों की जरूरत को लेकर दिल्ली सरकार द्वारा लोगों से सुझाव मांगे जाने पर भाजपा ने प्रतिक्रिया जाहिर की है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि बसों की किल्लत को दूर करने के लिए दिल्ली सरकार द्वारा सुझाव मांगकर दिल्लवासियों के साथ मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मजाक किया है। 

राहुल गांधी के बाद कांग्रेसी नेताओं ने तिरंगा लिए नेहरू की तस्वीर वाली DP लगाई 

उन्होंने कहा कि पिछले आठ वर्ष में बसों की संख्या 6600 से घटकर 3670 हो गई है। लेकिन सरकार अभी भी बसों की जरुरत पर लोगों से सुझाव मांग रही है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल जनता के भीतर भ्रम पैदा कर रहे हैं। आदेश गुप्ता ने आरोप लगाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फेम-2 के तहत 150 इलेक्ट्रिक बसें दिल्ली को दी लेकिन दिल्ली सरकार 8 सालों में एक भी बस नहीं खरीद सके। जबकि सत्ता में आने से पहले 11000 बसों की जरूरत खुद केजरीवाल बता रहे थे तो मुख्यमंत्री बनने के बाद अब बसों की जरूरत पर सुझाव क्यों मांग रहे हैं।

परिवहन व्यवस्था को सरकार ने पूरी तरह से जर्जर बना डाला 

आदेश ने कहा कि दिल्ली की परिवहन व्यवस्था को सरकार ने पूरी तरह से जर्जर बना डाला है। उन्होंने कहा कि बसों में आई कमी को लेकर दिल्ली सरकार के पास कोई जवाब नहीं है इसलिए अब नया तरीका अपना रही है कि बसों की जरूरत पर दिल्ली की जनता से सुझाव लेंगे कि दिल्ली में कितनी बसों की जरूरत है। उन्होंने कहा कि दिल्लीवासी सब कुछ भली प्रकार से समझते हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.