Tuesday, Dec 06, 2022
-->
kejriwal-s-fight-is-going-to-start-with-swaraj-and-end-on-liquor-adesh-gupta

केजरीवाल की लड़ाई स्वराज से शुरु होकर शराब पर खत्म होने वाली है:आदेश गुप्ता

  • Updated on 8/27/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भाजपा ने शनिवार को सात मोर्चाओं के साथ अलग-अलग स्थान पर पदयात्रा निकाली। दिल्ली सरकार की आबकारी नीति के विरुद्ध निकाली गई इस पदयात्रा के जरिये उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के बर्खास्तगी की मांग की गई। पूर्वांचल मोर्चा के तत्वावधान में गौरी शंकर मंदिर लाल किले से फतेहपुरी तक निकाली गई रैली में प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता, उपाध्यक्ष अशोक गोयल देवराह, मोर्चा अध्यक्ष कौशल मिश्रा ने सीधेतौर पर दिल्ली सरकार पर आबकारी नीति को लेकर निशाना साधा। आदेश गुप्ता ने कहा कि केजरीवाल की लड़ाई स्वराज से शुरु होकर शराब पर खत्म होने वाली है। उन्होंने कहा कि आखिर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिल्ली की जनता के सवालों से कब तक बचते रहेंगे।

उनके मंत्री भ्रष्टाचार में पकड़े जा रहे 

मोर्चा अध्यक्ष कौशल मिश्रा ने कहा कि हम ऐसी सरकार के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे हैं जो कभी ईमानदारी की बड़ी बातें करते थे, लेकिन अब उनके मंत्री भ्रष्टाचार में पकड़े जा रहे हैं। सांसद मनोज तिवारी ने जंतर-मंतर से कनॉट प्लेस इनर सर्किल तक युवा मोर्चा की पदयात्रा में कहा कि सिसोदिया की गिरफ्तारी कर लूट के पैसों को दिल्ली के झुग्गीवासी, युवा महिलाओं के विकास के लिए जमा किए जाएंगे। भाजपा केवल सिसोदिया के गिरफ्तारी पर ही नहीं रुकेगी बल्कि लूट के पैसों को भी वापस लेकर क्षेत्रवासियों के विकास पर खर्च करेगी।

मॉक विधानसभा में भाजपा विधायकों ने दिल्ली सरकार की नीतियों की खामियां गिनाईं
ओबीसी मोर्चा में सांसद रमेश बिधूड़ी ने आरोप लगाते हुए कहा कि उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया द्वारा मोटा कमीशन लेने के कारण आज दुकानदार नकली शराब बेचने को मजबूर हैं। उन्होंने कहा कि इसलिए दिल्ली के युवाओं को मौत के मुंह से निकालने के लिए भाजपा यह मांग करती है कि इस नकली शराब को बेचने से रोका जाए और सिसोदिया को तुरंत गिरफ्तार किया जाए। उनके साथ ही पूर्व मंत्री विजय गोयल ने कहा कि केजरीवाल ने युवाओं को नशे में झोंकने का काम किया है। डीयू से विधानसभा तक महिला मोर्चा की पदयात्रा का नेतृत्व राष्ट्रीय मंत्री अलका गुर्जर ने किया। उन्होंने कहा कि महिला सुरक्षा की बात करने वाले केजरीवाल बताएं कि बीच बाजार में शराब के ठेके खोलने से महिलाएं कैसे सुरक्षित हो सकती हैं। 

ट्विटर पर सरकारी स्कूल को लेकर CM केजरीवाल और हिमंत विश्व शर्मा की ठनी
इसके अलावा निर्माण विहार मेट्रो स्टेशन से दिल्ली सचिवालय तक, पीरागढ़ी मेट्रो स्टेशन से नांगलोई चौक तक, उत्तम नगर ईस्ट मेट्रो स्टेशन से द्वारका मोड़ मेट्रो स्टेशन तक पदयात्रा निकालकर मनीष सिसोदिया की बर्खास्तगी की मांग की। इसमें असम भाजपा के सह-प्रभारी पवन शर्मा, जम्मू-कश्मीर के सह-प्रभारी आशीष सूद, प्रदेश महामंत्री हर्ष मल्होत्रा, मोर्चा मीडिया प्रमुख संजय तिवारी, मंत्री एस राहुल, प्रदेश कोषाध्यक्ष विष्णु मित्तल, प्रदेश उपाध्यक्ष सुनील यादव एवं महिला मोर्चा अध्यक्ष योगिता सिंह आदि उपस्थित थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.