Monday, Feb 06, 2023
-->
manoj-tiwari-meeting-dda-vc-asked-to-get-the-work-stuck-in-north-east-delhi-done-soon

डीडीए वीसी से मिलकर मनोज तिवारी ने उत्तर पूर्वी दिल्ली में अटके काम जल्द कराने को कहा

  • Updated on 6/10/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सांसद मनोज तिवारी ने डीडीए वीसी मनीष गुप्ता से मिलकर उत्तर पूर्वी दिल्ली में अटके काम को शीघ्र पूरा कराने की मांग की। साथ ही कुछ नए विकास कार्यों के लिए भी प्रस्ताव दिया। 

नीट-पीजी की विशेष काउंसिलिंग न कराने का सरकार का फैसला मनमाना नहीं : सुप्रीम कोर्ट
मनोज तिवारी ने शास्त्री पार्क मिनी स्पोट्र्स कांपलेक्स, उत्सव पंडाल, जगतपुरी विस्तार, झरोदा माजरा में केंद्रीय विद्यालय के लिए भूमि आवंटन, समुदाय भवन, माढ़ू गांव में दिल्ली हाट, खजूरी खास में 5 एकड़ के पार्क के लंबित कार्य को जल्द पूरा करने की मांग की। 

चीन के कदम को नजरअंदाज कर भारत के साथ ‘विश्वासघात’ कर रही है सरकार : राहुल गांधी 

तिवारी ने बताया कि वीसी मनीष गुप्ता से उन्होंने क्षेत्र की सभी 10 विधानसभा सीमापुरी, गोकलपुर, मुस्तफाबाद, करावल नगर,  घोंडा, सीलमपुर रोहतास नगर, बाबरपुर, बुराड़ी, तिमारपुर में जिला प्रशासन द्वारा प्राप्त की गई जमीनों को सुरक्षित करने के लिए चारदीवारी करने एवं समुदाय भवनों की मरम्मत करने उनकी ऑनलाइन बुकिंग शुरू करने और यमुना रिवर फ्रंट में खेल का मैदान बनाने का प्रस्ताव भी रखा। मनोज तिवारी ने बताया कि डीडीए द्वारा उनके संसदीय क्षेत्र में कई विकास कार्य पूर्ण हुए हैं जल्द ही इन अटके विकास कार्य के पूरा होने से स्थानीय लोगों को और अच्छी सुविधा मिलेगी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.