Tuesday, Dec 06, 2022
-->
Many suspicious names are hidden in the diary found from Amanatullah Khan''s house: Adesh

अमानतुल्लाह खान के घर से मिली डायरी में छिपे हैं कई संदिग्ध नाम:आदेश गुप्ता

  • Updated on 9/19/2022

नई दिल्ली / टीम डिजिटल। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने प्रेस वार्ता में कथित तौर पर आरोप लगाते हुए कहा कि अमानतुल्लाह खान के यहां से मिली लाल डायरी में छिपे हैं कई संदिग्धों के साथ उनके संबंधों के राज। जिसकी पुख्ता जांच केंद्रीय एजेंसी के जरिये होनी चाहिए। उन्होंने आरोप लगाया कि वर्षों से चल रहे स्कूल को गिराकर वहां मार्केट बना दी गई। 

दिल्ली की अदालत ने सत्येंद्र जैन की जमानत अर्जी से संबंधित सुनवाई पर रोक लगाई 
आदेश ने कहा कि खान के यहां भ्रष्टाचार निरोधी शाखा के छापे के दौरान कारतूस और पैसों के साथ लाल रंग की डायरी मिली है। उन्होंने कहा कि शक है कि इस डायरी में उनके और आप के अन्य नेताओं के संदिग्ध लोगों के साथ संबंधों की जानकारी छिपी हुई है। 

मेट्रो की तर्ज पर दिल्ली मेरठ के बीच हाई स्पीड रेल के प्लेटफार्म पर लगेंगे डोर स्क्रीन 

आदेश गुप्ता ने आरोप लगाया कि अमानुतल्लाह खान ने वक्फ  बोर्ड का अध्यक्ष होने के बावजूद चांदनी चौक की फतेहपुर मस्जिद में चल रहे प्राथमिक विद्यालय को बंद करवा कर 11 नई दुकानें बनवा दी। उन्होंने कहा कि वक्फ  बोर्ड का काम अल्पसंख्यक समाज के गरीब बच्चों को शिक्षा दिलाना है। उन्होंने कहा लेकिन आप सत्ता में आने से पहले जिन मुद्दों की बात करती थी वे अब सब बदल गए हैं। इस दौरान प्रदेश भाजपा मीडिया रिलेशन विभाग प्रभारी हरीश खुराना, प्रदेश मीडिया सह-प्रमुख हरिहर रघुवंशी, प्रदेश प्रवक्ता आदित्य झा थे।

comments

.
.
.
.
.