Thursday, Aug 18, 2022
-->
modi-government-gave-150-buses-to-the-people-at-bjp-crossroads

भाजपा चौराहे पर लोगों को बताएंगे 150 बसें मोदी सरकार ने दी

  • Updated on 5/25/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इलेक्ट्रिक बसों के श्रेय के मामले में  भाजपा पूरी तरह से आक्रामक रवैया अपनाने में जुट गई है। वीरवार को दिल्ली के विभिन्न चौराहों पर हाथ में पोस्टर लेकर भाजपा कार्यकर्ता, पदाधिकारी खड़े होंगे और यह प्रचारित किया जाएगा कि डेढ़ सौ बसें केंद्र सरकार ने दिल्लीवासियों के लिए दी हैं। 
दरअसल इलेक्ट्रिक बसों की लांचिंग के साथ ही यह विवाद शुरु हो गया है। 

सीबीआई के सामने दूसरी बार पेश हुए पश्चिम बंगाल के मंत्री पार्थ चटर्जी 

प्रदेश महामंत्री हर्ष मल्होत्रा ने बताया कि14 जिलों में प्रमुख स्थान पर धन्यवाद मोदी कार्यक्रम का आयोजन करेंगे। उन्होंने कहा कि दिल्ली में सभी प्रमुख चौराहों पर पदाधिकारी व कार्यकर्ता हाथ में बैनर-पोस्टर लेकर खड़े होंगे। जिस पर स्पष्ट लिखा रहेगा कि दिल्ली को 150 इलेक्ट्रिक बसें देने पर धन्यवाद मोदी जी। उन्होंने बताया कि प्रदेश उपाध्यक्ष सुनील यादव इस कार्यक्रम को संचालित करेंगे और सभी प्रमुख चौराहों पर पूर्वांचल मोर्चा, युवा व ओबीसी मोर्चा के पदाधिकारी, कार्यकर्ता खड़े होंगे। 

बसों को दिल्ली में लाने में केंद्र का पूरा योगदान है
मल्होत्रा ने कहा कि खुद प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता आईटीओ चौराहे पर कार्यकर्ताओं के साथ हाथ में बैनर लेकर मौजूद रहेंगे। उन्होंने कहा कि दरअसल केजरीवाल सरकार हमेशा से ही केंद्र के काम को अपना बताकर लोगों को गुमराह करती रही है। उन्होंने कहा कि बसों की लांचिंग के वक्त दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्र की मोदी सरकार को धन्यवाद देना तो दूर नाम तक लेना जरूरी नहीं समझा। जबकि इन बसों को दिल्ली में लाने में केंद्र का पूरा योगदान है। यही बात लोगों को भी बतानी है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.