Friday, Jul 01, 2022
-->
Our priority is to solve the problems of the public: Manoj Tiwari

जनता की समस्याओं को दूर कराना हमारी प्राथमिकता: मनोज तिवारी

  • Updated on 4/15/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सांसद एवं पूर्व प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने शुक्रवार को जनसंवाद में नवीन शाहदरा में पहली बार मतदाता बने 18 वर्ष आयु के युवाओं के बीच साफतौर पर कहा कि जनता की समस्याओं को दूर कराना भाजपा की प्राथमिकता है। उन्होंने नए मतदाताओं का स्वागत भी किया।  उत्तर पूर्वी संसदीय क्षेत्र के मौजपुर सहित कई अन्य इलाकों में यह कार्यक्रम किया गया।

आदित्य ठाकरे का राज पर पलटवार, बोले- महंगाई पर चर्चा के लिए करें लाउडस्पीकर का इस्तेमाल 

तिवारी ने कहा कि केजरीवाल सरकार ने दिल्ली के छात्र-छात्राओं के लिए केवल घोषणाएं की हैं, लेकिन किसी पर भी अमल नहीं हुआ। चाहें डॉ अंबेडकर फेलोशिप योजना हो, प्रतिभा विकास योजना हो, उ'च शिक्षा व कौशल विकास लोन गारंटी योजना हो या फिर स्नातक कोर्स फीस माफी योजना हो, किसी भी योजना का लाभ छात्र-छात्राओं को नहीं मिला। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी में मोदी सरकार द्वारा सभी भारतीयों को  घर घर मुफ्त राशन पहुंचे इसके लिए प्रत्येक व्यक्ति के हिसाब से 10 किलो राशन दिया गया मगर केजरीवाल सरकार द्वारा उसे भी अपनी उपलब्धि बताई गई। तिवारी ने कहा कि मोदी सरकार द्वारा युवाओं के लिए विभिन्न योजनाओं में छात्रवृत्ति एवं कई अन्य योजना छात्रों के लिए लागू की गई है।

मोदी देश के युवाओं के आईकॉन है

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के युवाओं के आईकॉन है और उन्हीं की प्रेरणा से आज युवा भारतवर्ष को ऊंचाइयों पर ले जा रहा है। उन्होंने अनुसूचित जाति व जनजाति के छात्रों के लिए आरंभ की गई योजनाओं के साथ ही मोदी सरकार की कई अन्य जनहित से जुड़ी योजनाओं का जिक्र भी किया। जिलाध्यक्ष मास्टर विनोद , जिला उपाध्यक्ष एवं मीडिया विभाग के जिला प्रभारी ताराचंद्र उपाध्याय , आशीष तिवारी  , युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष आशीष पुनिया, नीलम नेगी , भगवती देवी आदि शामिल रहे। 


 

comments

.
.
.
.
.