Tuesday, Dec 07, 2021
-->
people don''''''''t go for fear of snakes, long grass in the park

जेपी पार्क में लंबी हुई घास, सांप के डर से नहीं जाते लोग

  • Updated on 9/10/2021

नई दिल्ली। टीम डिजिटल। फिरोजशाह कोटला के सामने बने जेपी पार्क में घास इतनी लंबी हो गई है कि लोग डर के मारे वहां टहलने तक नहीं जाते है। इस बारे में कोटला फिरोजशाह विक्रम नगर आरडब्ल्यूए द्वारा कई बार संबंधित विभाग को लिखकर शिकायत भी की गई है लेकिन उनका कहना है कि विभागीय अधिकारी इस ओर बिल्कुल भी ध्यान नहीं दे रहे हैं।
इलैक्ट्रोनिक्स का बाजार बनी ऐतिहासिक समरू बेगम की कोठी

कई बार दिखे पार्क में सांप, बच्चों को आने से किया मना
आरडब्लयूए के सहसचिव मुन्नीलाल वर्मा ने बताया कि पार्क सीपीडब्ल्यूडी के अंतर्गत आता है। हालात यह है कि इतने बडे पार्क में रात के समय सिर्फ एक चैकीदार है जबकि दिन के समय कोई चैकीदार यहां नहीं रहता। यहां कई महीनों से माली की व्यवस्था नहीं की गई है, जिसके चलते जंगल की तरह घास बढ रही है और फुटपाथ को उसने कवर कर लिया है। जिससे मार्निंग वाॅक नहीं की जा सकती। वहीं घास बढने की वजह से कई बार सांप भी यहां देखे गए हैं। भय के चलते इलाके के लोगों ने तो यहां आना छोड दिया लेकिन बाहर से आकर आसामाजिक तत्व जेपी की मूर्ति पर चढकर बैठते हैं।
Ganesh Chaturthi 2021 : घर-घर विराजे गजानंदी, घरों और मंदिरों में गणेश पूजन

पहले खेलते थे बाॅलीबाॅल
यहां के स्थानीय निवासी दिनेश खन्ना ने कहा कि यहां कोई घास काटने वाला नहीं है। पहले सुबह-शाम हमलोग बाॅलीबाॅल खेला करते थे लेकिन घास बढने से अब कोई यहां खेलने नहीं आता। कई बार विभाग को आरडब्ल्यूए ने लिखकर दिया लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। कई दिनों से एक बडा पेड टूटकर गिरा हुआ है उसे हटाने तक कोई नहीं आया।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.