Sunday, Oct 02, 2022
-->
rain-continues-to-be-a-problem-for-delhiites-adesh-gupta

बारिश दिल्लीवालों के लिए मुसीबत बनी हुई है: आदेश गुप्ता

  • Updated on 8/7/2022

नई दिल्ली / टीम डिजिटल। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि पिछले आठ वर्ष से बारिश दिल्ली वालों के लिए मुसीबत बनी हुई है। उन्होंने कहा कि जरा सी बारिश के बाद सड़कों पर होने वाले जलजमाव से ट्रैफिक में भी बाधा आ जाती है और वाहन रेंगते हुए चलते हैं। 

डीसीपीसीआर जर्नल का उद्देश्य बच्चों के अधिकारों पर फोकस करना : सिसोदिया 

आदेश गुप्ता ने कहा कि दिल्लीवालों को जलजमाव और ट्रैफिक जाम से राहत मिल सके, इस दिशा में दिल्ली सरकार काम करे। उन्होंने कहा कि पिछले तीन से चार दिनों में रुक-रुक कर होने वाली बारिश के बाद दिल्ली के कई इलाकों में जलजमाव हो गया है। उन्होंने कहा कि यदि तेज बारिश आ जाती है तब आश्चर्य नहीं होगा कि दिल्ली में नाव चलती भी देखी जाए।
आदेश ने नालों की सफाई न होने से लेकर बारिश के बाद कई मार्गों के महत्वपूर्ण चौराहों पर ट्रैफिक जाम में लोगों के फंसे होने तक की बात कही। 

दिल्ली सरकार के मंत्री बारिश से पहले सिर्फ सड़कों का मुआयना करते हैं 

उन्होंने कहा कि रविवार को बारिश की वजह से राजौरी गार्डन, पश्चिम पंजाबी बाग, नजफगढ़, बिजवासन, कापसहेड़ा, अशोक नगर, द्वारका, जंगपुरा, नेहरू नगर, आनंद विहार, विश्वास नगर, सी आर पार्क, सफदरजंग एंक्लेव, करोल बाग, पहाडग़ंज, सब्जी मंडी, आजादपुर और जहांगीरपुरी जैसे इलाकों में रहने वाले लोगों को बारिश से हुए जलजमाव से भारी परेशानी झेलनी पड़ी। गुप्ता ने कहा कि दिल्ली सरकार के मंत्री बारिश से पहले सिर्फ सड़कों का मुआयना करते हैं लेकिन काम करने की बारी आती है तो हाथ खड़े कर लेते हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.